VIDEO: रविंद्र जडेजा का विकेट गिरते ही सातवें आसमान पर पहुंचा अक्षर पटेल का गुस्सा, लाइव मैच में कर दी ये हरकत

भारतीय टीम ने ओपनर ओं द्वारा मिली बेहतरीन शुरुआत इन मिडल ऑर्डर की लड़खड़ाहट के बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी ने मेहमान टीम की हालत पस्त कर दी है। यह टीम के कप्तान रोहित शर्मा की शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया को पहली पारी में बढ़त नसीब हुई है, तो वहीं अक्षर पटेल और जडेजा ने भी उनका खूब साथ दिया है।

हालांकि जब जडेजा का विकेट गिरा तो उसे देखकर अक्षर पटेल मैदान पर ही आग बबूला हो उठे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा का विकेट गिरने पर गुस्साए अक्षर पटेल

खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने भारतीय टीम की एक अच्छी पारी खेली। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया तो वही बल्ले को थामते हुए। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के भी परखच्चे उड़ा दिए। हल्की जडेजा शतक की बेहद करीब थे लेकिन 70 रन बनाकर ही यह खिलाड़ी अपना विकेट गंवा बैठे।

अक्षर पटेल को पसंद नहीं आया जडेजा का आउट होना

दरअसल मुकाबले की 119 में ओवर की पहली गेंद पर जडेजा टॉड मर्फी की टर्न होती गेंद पर पूरी बीट हुई जिससे जडेजा क्लीन बोल्ड होकर आउट हो गए वीडियो में साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि अगर वह गेंद को डिफेंस करने की कोशिश करते तो शायद उनका विकेट गिर जाता है।

लेकिन गेंद को जडेजा पढ़ नहीं पाए और आसानी से अपना विकेट गंवा दिया जिसको देख अक्षर पटेल को काफी गुस्सा आया उनके हाव भाव से पता चल रहा है कि वह जडेजा का विकेट जाने से काफी निराश हैं।

भारत के लिए जडेजा की शानदार वापसी

सर्जरी के 5 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले रविंद्र जडेजा ने पहले तो अपने गेंदबाजी का हुनर दिखाते हुए एक के बाद एक पांच विकेट झटके इसके बाद बल्लेबाजी का हुनर दिखाया और कंगारू टीम के गेंदबाजों को खूब परेशान किया, उन्होंने 185 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की शानदार पारी खेली

0/Post a Comment/Comments