VIDEO : रोहित ने जड्डू को लगया गले, तो राहुल ने चिल्ला के बजाई ताली, कुछ इस तरह टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न, वायरल हुआ वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। टीम इंडिया(Team India) ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 115 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा कर लिया। इस जीत के हीरो रहे भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा और रवीचंद्रन अश्विन। साथ ही यह टेस्ट भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के लिए 100वां टेस्ट था। उन्होंने चौका लगाकर टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचाया। पुजारा के चौका जड़ते ही टीम इंडिया(Team India) के ड्रेसिंग रूम में खुशी की लहर दौड़ गई।

कंगारू पस्त टीम इंडिया जबरदस्त

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले गए मैच दूसरे टेस्ट की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 262 रनों का स्कोर खड़ा किया। दूसरी पारी में एक रन की बढ़त के साथ ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी शुरु की। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट खोकर 61 रन बनाए थे।

तीसरा दिन कंगारुओं के लिए काल बनकर आया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने तीसरे दिन रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ मानो हथियार डाल दिए। टीम ने 20 ओवर के अंदर अपने 9 विकेट गंवा दिए और टीम का कुल स्कोर 114 रन हुआ। टीम इंडिया(Team India) ने छोटे से टारगेट को 6 विकेट रहते ही पार कर लिया।

ड्रेसिंग रूम में खुशी की लहर

टीम इंडिया(Team India) को जब जीतने के लिए एक रन बनाने थे तब क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजा। गेंद जैसे ही सीमा रेखा के बाहर गई,टीम इंडिया(Team India) के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने एक दूसरे को गले लगाकर जीत की शुभकामनाएं दी। वहीं कंगारू खेमे में मानो मातम पसर गया।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments