PSL मैच के दौरान शादाब खान ने मोहम्मद हसनैन को मारा धक्का, वीडियो वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में 24 फरवरी शुक्रवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह टूर्नामेंट का 13वां मुकाबला था, जहां इस्लामाबाद ने ग्लेडिएटर्स पर 63 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ शादाब खान की अगुवाई वाली टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

मैच में इस्लामाबाद की पारी के दौरान चौथे ओवर में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। मोहम्मद हसनैन गेंदबाजी कर रहे थे और शादाब खान बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान एक घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शादाब खान को मोहम्मद हसनैन को धक्का देते हुए देखा जा सकता है। फैन्स को यह काफी मजेदार और उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस्लामाबाद ने 63 रनों से हराया

मुकाबले की बात करें तो इस्लामाबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। कॉलिन मुनरो ने टीम के लिए तेजी से रन बटोरे और 22 गेंदों में एक चौके और चार छक्के की मदद से 38 रन बनाए।

वहीं आसिफ अली ने 24 गेंदों में 42 रन बनाए, जिसमें एक चौका और चार छक्के शामिल रहे। हालांकि मैच के हीरो रहे आजम खान, जिन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उन्होंने 42 गेंदों में 97 रन बनाए, जिसमें नौ चौके और आठ छक्के शामिल रहे। क्वेटा की ओर से ओडियन स्मिथ और मोहम्मद हसनैन ने दो-दो विकेट लिए। जबकि नसीम शाह और ऐमल खान को एक-एक विकेट मिला।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए जेसन रॉय और मार्टिन गप्टिल ओपनिंग करने उतरे। लेकिन, दोनों सस्ते में पवेलियन लौट गए। मोहम्मद हफीज, कप्तान सरफराज अहमद और इफ्तिखार अहमद ने संघर्षपूर्ण पारी खेली। हालांकि, उन्हें अन्य बल्लेबाजों से कोई समर्थन नहीं मिला और इस तरह क्वेटा की टीम 19.1 ओवर में 157 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 63 रनों से यह मैच जीत लिया।

इस्लामाबाद की ओर से हसन अली और फजलहक फारूकी ने तीन-तीन विकेट चटकाए।  जबकि अबरार अहमद और शादाब खान ने दो-दो विकेट लिए। आजम खान को उनकी मैच विनिंग पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

0/Post a Comment/Comments