IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा तगड़ा झटका, आईपीएल शुरू होने से पहले ये स्टार तेज गेंदबाज हुआ घायल

 


इंडियन प्रीमियर लीग की चार बार की चैंपियन रही चेन्नई सुपर किंग को आईपीएल 2023 सीजन से पहले ही बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से सजी चेन्नई की टीम के स्टार गेंदबाज चोटिल हो गए हैं। जिसकी वजह से वह आगामी आईपीएल सीजन को मिस कर सकते हैं। कौन है यह खिलाड़ी जो आगामी आईपीएल में सीएसके की टीम में नहीं दिखाई देंगे चलिए बताते हैं।

सीएसके का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

बता दें कि न्यूजीलैंड और आईपीएल की सीएसके टीम के स्टार गेंदबाज काइल जैमिसन का आईपीएल 2023 में खेलना मुश्किल लग रहा है। क्योंकि उनके बैंक स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है। जिसकी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे, हालांकि जमीन को पीठ की समस्या करीब 8 महीने से थी।

उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन अगले मैच से पहले एक और दूसरा फैक्चर मिला है जिसकी वजह से जैमिसन को क्राइस्टचर्च वापस जाना होगा।

न्यूजीलैंड के कोच ने दी जानकारी

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्पीड में जानकारी देते हुए कहा है कि“काइल जैमिसन के लिए यह काफी कठिन होने वाला है। क्योंकि उन्होंने मैदान में वापसी करने के लिए काफी मेहनत की थी। वहीं काइल पिछले साल इंग्लैंड के सामने ही चोटिल हुए थे और अब एक बार फिर उसी टीम के सामने इस मद्दे का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद उन्हें वापस जाना पड़ा है। काइल को जून में चोट लगी थी उसके बाद से हमने चिकित्सक कर्मचारियों को नियमित निगरानी के साथ उनके वापसी के लिए काम किया था और उनका स्कैन भी करवाया था”।

दासुन शनका हो सकते हैं खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट

काइल जैमिसन का रिप्लेसमेंट श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका का हो सकते हैं आपको बता दें कि इस खिलाड़ी को आईपीएल के मिनी ऑक्शन में किसी ने भी नहीं खरीदा था। जहां सभी टीमें ऑलराउंडर खिलाड़ियों के पीछे भाग रही थीं, तो वहीं किसी ने भी इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

बात अगर इस खिलाड़ी के T20 फॉर्मेट में रिकॉर्ड की करें तो उन्होंने अभी तक 85 मुकाबले खेलते हुए 121.8 के स्ट्राइक रेट के साथ 1328 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments