IPL 2023 से पहले विराट कोहली को मिली अच्छी खबर, मैदान पर होगी इस मैच विनर खिलाड़ी की लंबे समय बाद वापसी


कुछ ही समय में आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत होने वाली है, जिससे पहले विराट कोहली के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का एक सुपरस्टार और खतरनाक खिलाड़ी अब आईपीएल 2023 (IPL 2023) में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार है.

वापसी करने को तैयार है ये खिलाड़ी

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल है जो काफी समय से अपने पैर में चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपने वापसी के संकेत दे दिए हैं और क्लब क्रिकेट के एक मैच में अपनी फिटनेस का आकलन करने के बाद वह शेफील्ड शील्ड के मैच में शामिल हो सकते हैं.

यह खबर सुनने के बाद आरसीबी के फैंस ने राहत की सांस ली जरूर ली है क्योंकि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में उन्हें ग्लेन मैक्सवेल का कमाल दिखने वाला है.

पार्टी में लगी थी चोट

ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के कुछ दिन बाद अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे जहां पर उनका बायां पांव फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद 3 महीने तक उन्हें खेल के मैदान से दूर रहना पड़ा था पर अब वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार है जहां दक्षिण आस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया की तरफ से वह शेफील्ड शील्ड मैच में खेल सकते हैं.

फिटनेस टेस्ट के बाद ही होगा तय

ग्लेन मैक्सवेल की वापसी से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट में सफल होना पड़ेगा तभी जाकर वह दक्षिण आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले मुकाबले में उतर पाएंगे.

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी के आने से क्रिकेट विक्टोरिया के प्रमुख डेविड हसी ने खुशी जाहिर की है और बताया है कि उनके शानदार अनुभव से अन्य खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा.

0/Post a Comment/Comments