IPL 2023 : मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 से पहले तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी नहीं खेल पाएगा पूरे मैच!

 


दुनिया की सबसे बड़ी लीग का आगाज 31 मार्च से होने वाला है। बता दें कि इस लीग का पहला मुकाबला सीएसके और गत वर्ष की विजेता गुजरात के बीच में खेला जाएगा। जहां सभी टीमें अपनी-अपनी खेमे की तैयारियों में जुटी हुई है तो वहीं कुछ टीमों को लेकर के और नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं।

इसी बीच में मुंबई इंडियंस की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल आईपीएल 2022 का सीजन टीम के लिए कुछ खास नहीं था। लेकिन एक बार फिर से टीम के साथ गड़बड़ हो गई है।

शुरुआती मुकाबले मिस कर सकता है यह खिलाड़ी

जसप्रीत बुमराह 5 महीने से भारतीय टीम से इंजरी की वजह से बाहर हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 25 सितंबर को खेला था। ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आई थी, तो उनके चोट से उबरने की खबर सामने आई थी, लेकिन उनकी पुरानी चोट उभर आई, तो वह फिर से बाहर हो गए जसप्रीत बुमराह इस वक्त एनसीए में हैं।

आईपीएल में भी बीसीसीआई की नजर जसप्रीत बुमराह पर रहेगी। बीसीसीआई आईपीएल की टीमों की प्लेइंग इलेवन दखल नहीं देता है। टीम का कोई खिलाड़ी आईपीएल खेलकर आगे खेलने की स्थिति में नहीं है। तो उस पर नजर रखी जाती है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे में नहीं मिली जगह

बीसीसीआई की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ है।

पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि आखिरी टेस्ट के लिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज बुमराह की वापसी होगी। लेकिन सिलेक्टर्स ने तो ना उन्हें टेस्ट में जगह दी और ना ही वनडे के लिए इसका मतलब सीधा साफ है कि वह अभी पूरी तरीके से फिट नहीं हैं।

जसप्रीत बुमराह को लेकर बीसीसीआई किसी भी तरीके की जल्दबाजी नहीं करना चाहता। लेकिन बुमराह के फिट होने से मुंबई इंडियंस की मुश्किलें जरूर बढ़ सकती है।

0/Post a Comment/Comments