IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच आई ये बुरी खबर, गंभीर चोट के बाद पूरी सीरीज से बाहर हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी

 


भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल तेज़ गेंदबाज़ जोश हेजलवुड के बाद अब टीम के एक और खतरनाक खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालाकिं बता दें कि भारतीय टीम ने चार मैचों की सीरीज में 2-0 से अपनी बढ़त को आगे बनाया हुआ है, ऐसे में कंगारू टीम से एक और खतरनाक खिलाड़ी का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच बाहर हुआ यह खिलाड़ी

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा / इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बाएं कोहनी में फैक्चर होने की वजह से दोनों टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज को शुरुआती टेस्ट के शुरुआती दिन में ही मोहम्मद सिराज कि गेंद ने चोटिल किया था। बाद में उनकी स्केन में हेयरलाइन फ्रैक्चर का पता लगा है।

पूरे दौरे से हुए बाहर हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

बता दें कि 36 साल के ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को मोहम्मद सिराज की गेंद ने चोटिल कर दिया था। हालांकि इस दौरान डेविड वॉर्नर को एक गेंद जहां उनके हेलमेट यानी कि सिर में जाकर लगी। जिसके बाद वो दोबारा मैदान में खेलने आये।

लेकिन बाद में मोहम्मद शमी, डेविड वार्नर को आउट कर पवेलियन भेजा बल्लेबाजी के समय के अनुसार पर लग जाने की वजह से वह क्रीज पर बैटिंग करते समय काफी अनकंफरटेबल दिखाई दे रहे थे, लेकिन बाद में पता चला कि उनको गंभीर चोट आई।

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर टूटा दुखों का पहाड़

दिल्ली टेस्ट के दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे। जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनके सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी को मैदान में भेजना पड़ा वहीं वॉर्नर ने अब अपने रिकवरी जारी रखने के लिए सिडनी का रुख किया है।

बता दें कि 17 मार्च को वनडे सीरीज शुरू होने से पहले उनके लौटने की उम्मीद है भारत की गैरमौजूदगी में ट्रेविस हेड को भारत के खिलाफ इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज उतारा जाएगा।

0/Post a Comment/Comments