IND vs AUS: “निकाल फेंको इन्हें बाहर” दूसरे दिन ही बैकफुट पर पहुंचा भारत तो भड़के फैंस, इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग, तो अक्षर पटेल की हुई तारीफ

IND Vs Aus 2nd Test: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के दूसरे टेस्ट का दूसरे दिन का खेल खेला गया. कल ऑस्ट्रेलियाई टीम 263 रन पर आलआउट हो गई थी. जवाब में भारतीय टीम ने अक्षर पटेल के शानदार अर्धशतक से 262 रन का स्कोर बनाया.

भारत पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया से एक रन से पीछे रह गया. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 61 रन पर 1 विकेट था. मार्नस लाबुशेन 16 और ट्रेविस हेड 39 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं.

भारत ने बनाए 262 रन

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन का स्कोर बनाया था. जिसके जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत हर मैच की तरह इस मैच में भी कुछ ख़ास नही रही और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल सिर्फ 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके तुरंत बाद 100 वां टेस्ट खेल रहे चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

रोहित शर्मा ने 32 और विराट कोहली ने 44 रन बनाकर भारत की पारी को संभाला. सुर्यकुमार यादव के जगह पर टीम मे आए श्रेयस अय्यर सिर्फ चार रन ही बना पाए.

हरफ़नमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने 26 रन बनाकर भारतीय पारी को 150 के पार पहुंचाया. अंत में रवि अश्विन और अक्षर पटेल के बीच शानदार साझेदारी हुई. जहां एक तरफ रवि अश्विन ने 71 गेदो में 5 चौके की मदद से 37 रनों की पारी खेली तो दूसरी तरफ अक्षर पटेल ने 115 गेंदो में 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 74 रनों की पारी खेली. इस साझेदारी ने भारत को मैच में जीवित रखा.

कैसी रही ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया के तरफ से नाथन लियोन ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी करके यह बता दिया कि लोग उन्हें इतना रेट क्यों करते हैं. नाथन लियोन ने इस पारी में 29 ओवर में 67 रन देकर 5 सफलताएं प्राप्त की हैं.

इसके अलावा टॉड मर्फी और मैथ्यू कुह्नमैन ने दो-दो विकेट मिले. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को भी एक सफलता मिली.

0/Post a Comment/Comments