IND vs AUS: दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए उतरते ही नीतिन मेनन को धमकाने लगे विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो



आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के दूसरे टेस्ट का दूसरे दिन का खेल खेला गया. कल ऑस्ट्रेलियाई टीम 263 रन पर आलआउट हो गई थी. जवाब में भारतीय टीम ने अक्षर पटेल के शानदार अर्धशतक से 262 रन का स्कोर बनाया. भारत पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया से एक रन से पीछे रह गया.

दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 61 रन पर 1 विकेट था. मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड क्रीज पर जमे हुए हैं. दूसरे मैच की हाइटलाइट विराट कोहली का आउट होना था.

कोहली को दिया गया गलत आउट

विराट कोहली ने आज दिन भर कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने अपने डिफेंस से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को बहुत परेशान किया. कोहली जब 44 रन बनाकर खेल रहे थे तब मैथ्यू कुह्नमैन ने एक गेंद की जाकर उनके बल्ले और पैड दोनो पर लगी, गेंदबाज ने अपील की और आंपयर नितिन मेनन ने कोहली को आउट दे दिया.

इसके बाद विराट कोहली ने थर्ड अंपायर का रूख किया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि थर्ड अंपायर ने भी विराट कोहली को आउट दे दिया, जिसके बाद वह भड़क उठे.

कोहली और अंपायर की हुई बहस

आउट होने के बाद विराट कोहली जब फील्डिंग करने तो उनकी बहस अंपायर नितिन मेनन से हो गई. अब बहस किस बात पर हो रही थी यह तो बताना मुश्किल है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कोहली को ऐसे आउट होना बिल्कुल पसंद नही आया.

कमेंटेटरों की बड़ी संख्या कोहली की सपोर्ट में आई, लेकिन माना गया थर्ड अंपायर की बात को. कोहली और नितिन मेनन की बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देंखे वीडियो

यह है मैच की स्थिति

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के दूसरे टेस्ट का दूसरे दिन का खेल खेला गया. कल ऑस्ट्रेलियाई टीम 263 रन पर आलआउट हो गई थी. जवाब में भारतीय टीम ने अक्षर पटेल के शानदार अर्धशतक से 262 रन का स्कोर बनाया.

भारत पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया से एक रन से पीछे रह गया. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 61 रन पर 1 विकेट था. मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड क्रीज पर जमे हुए हैं.

0/Post a Comment/Comments