Ind vs Aus: विश्वकप सेमीफाइनल मैच में शेफाली वर्मा ने दी विराट कोहली के अंदाज में जोरदार गाली, वीडियो वायरल


Ind vs Aus:
विश्वकप सेमीफाइनल मैच में Shafali Verma ने दी विराट कोहली के अंदाज में जोरदार गाली, वीडियो वायरल

महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा है। यह मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया की टीम की बल्लेबाजी शुरुआती तौर पर काफी ज्यादा मजबूत दिखाई दे रहे हैं।

शेफाली वर्मा ने खोया आपा

इसी बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और इसका वीडियो भी वायरल हो गया। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की टीम के ओपनर बल्लेबाज बेथ मूनी (Beth mooney) बहुत ही शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी कर रही थी और उनका विकेट लेने के लिए भारतीय गेंदबाज ताक लगाए बैठे थे। लेकिन तभी वह मौका भी आया जब बेथ मुनि का विकेट मिल ही गया।

शेफाली वर्मा की गाली का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल यह 12वी ओवर की पांचवी गेंद थी जो भारतीय टीम की गेंदबाज शिखा पांडे (Shikha Pandey) डाल रही थी। इस गेंद पर बेथ मुनि ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करी लेकिन तभी गेंद ऑन साइड में खड़ी शेफाली वर्मा के हाथ में पहुंच गई और बेथ मूनी को कैच आउट होना पड़ा। बेथ मूनि का विकेट लेकर शेफाली वर्मा (Shafali Verma) काफी ज्यादा जोश में आ गई और उनके मुंह से गाली निकल गई।

अर्धशतक बनाकर लौटी बेथ

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की यह ओपनर बल्लेबाज बहुत ही शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी कर रही थी पूर्णविराम जिस समय उनका विकेट गिरा तब उन्होंने 37 गेंदों पर 55 रन बना लिए थे। उनकी इस पारी में 7 चौके और एक छक्का शामिल था। अगर उनका विकेट नहीं जाता तो शायद वह बहुत ही लंबी पारी खेल सकती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला t20 वर्ल्ड कप का यह आठवां सीजन है। साल 2009 से लेकर अभी तक के कुल 7 सीजन में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 5 बार इस खिताब को जीता है। पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया और भारत की भिड़ंत फाइनल मुकाबले में हुई थी। लेकिन इस बार सेमीफाइनल में ही ऑस्ट्रेलिया और भारत आपस में टकरा रहे हैं। इसलिए दोनों ही टीमें इस मैच को अपने नाम पर करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती दिखाई दे रही है।

0/Post a Comment/Comments