IND vs AUS: लंच ब्रेक में गुस्से में नजर आए विराट कोहली, कोच से ही हुई बहस, दंग रह गये राहुल द्रविड़, देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। जिसका पहला मुकाबला नागपुर के स्टेडियम में खेला गया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम 177 रनों पर ही सिमट कर रह गई। जिसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम ने पहले दिन के खत्म होने पर 77 रन बना लिए थे और 100 रनों का स्कोर अभी बाकी है।

भारत के लिए जहां जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया हो तो वहीं विराट कोहली मुकाबले में कैच छोड़ने के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं

कैच छोड़ने के बाद कोहली को आया गुस्सा

पहले दिन विराट कोहली ने मुकाबले के दौरान एक कैद छोड़ दिया जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल बाद 15 ओवर की है जब स्लिप मे स्टीव स्मिथ का कैच ड्रॉप कर दिया। टीम इंडिया लंच पर गई तो विराट कुछ खफा-खफा दिखाई दिए।

विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये बात साफ दिखाई दे रही है कि विराट कोहली किसी बात से गुस्सा हैं और उन्होंने बोलिंग कोच से कुछ शिकायत की है।

क्या हुई दोनों में बातचीत

विराट कोहली किस बात से गुस्सा हैं इस बात का अंदाजा लगाना अभी तो मुश्किल है, लेकिन यह बात सामने आ रही है कि वह फील्डिंग और क्षेत्ररक्षण को लेकर के बॉलिंग कोच से कुछ बात कर रहे थे। फैंस अपने हिसाब से इस पर अपने अपने लिए खेलते रहे हैं ट्विटर पर यह वीडियो सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा है विराट सबको बता रहे है मुझसे कैच कैसे ड्रॉप हुआ।

पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम काफी मजबूत परिस्थितियों में दिखाई दे रही है, टीम ने 24 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 77 रन बना लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments