IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज के लिए किया खतरनाक स्क्वॉड का ऐलान, कोहली-रोहित के छूट गए पसीने…

ऑस्ट्रेलिया चाहेगी की वह कम से कम वनडे सीरीज जीतकर अपने देश वापस लौटे। 

IND vs AUS ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दो टेस्ट मैच खेला जा चुका है। भारत ने खेले गए दो मुकाबले में अजेय जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह पक्की कर ली है।

गौरतलब है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। पहले उनकी खराब बल्लेबाजी और फिर बड़े प्लेयर्स का टीम में बाहर होना। देखें अब तक बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कैसा रहा है ऑस्ट्रेलिया की हाल…

डेविड वॉर्नर सीरीज से हुए बाहर

जोश हेजलवुड सीरीज से बाहर

एश्टन एगर घरेलू मैच खेलने के ऑस्ट्रेलिया वापस जा रहे हैं।

मिचेल स्टार्क और कैमरून ग्रीन पहले 2 टेस्ट नहीं खेल पाए हैं।

एक खिलाड़ी जो शुरुआती टीम का हिस्सा नहीं था, उसने दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू किया।

ऑस्ट्रेलिया के हाथों से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी लगभग जा ही चुकी है और उनके पास आखिरी उम्मीद भारत के खिलाफ खेले जानें वाला वनडे सीरीज है। बता दें कि इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के मद्देनजर ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों के लिए आगामी वनडे सीरीज काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। एक ओर भारत चाहेगा की वह टेस्ट के साथ वनडे सीरीज भी जीते तो वहीं, ऑस्ट्रेलिया चाहेगी की वह कम से कम वनडे सीरीज जीतकर अपने देश वापस लौटे।

IND vs AUS ODI :वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की धाकड़ टीम देख छूट जाएंगे पसीने

भारत ने हाल ही में वनडे सीरीज और बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया था। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने स्क्वाड को ध्यान में रखकर अपनी टीम बनाई है।

ऑस्ट्रेलिया का स्क्वॉड भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा

0/Post a Comment/Comments