IND vs AUS: “ब्रेक से आया था तो फ्लावर समझा था क्या, आज भी वही पुराना फायर है मै” रविंद्र जडेजा ने झटके 5 विकेट मीम्स देख नही रुकेगी हंसी

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चल रहा है. इस पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की जमकर धज्जियां उड़ती नजर आई, जहां अभी से ही भारतीय गेंदबाजों का खौफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों में देखने को मिल रहा है और एक के बाद एक करके विकेट गिरते जा रहे हैं.

अश्विन- जडेजा की फिरकी पर नाचे बल्लेबाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाज़ी दिखाते हुए कंगारू का बुरा हाल कर दिया. शुरुआती ओवर में ही मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज को आउट करके उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी.

वहीं दूसरी ओर जब ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से स्टीव स्मिथ और मारनस लाबुशेन ने शानदार पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया, उस वक्त रविचंद्रन अश्विन ने दो महत्वपूर्ण विकेट और रवींद्र जडेजा ने भारत की ओर से सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए.

सोशल मीडिया पर फैंस ने लूटाया प्यार

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रही सीरीज में रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन द्वारा इस तरह शानदार गेंदबाज़ी का परिणाम उन्हें सोशल मीडिया पर मिला जहां फैंस द्वारा उन पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है.

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अश्विन की तैयारी की थी और जडेजा उनके लिए आउट ऑफ सिलेबस साबित हो गए.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट

0/Post a Comment/Comments