“कुछ नहीं ये भारत को हराने की साजिस चल रही है” विराट कोहली के विवादित आउट होने पर भड़के भारतीय फैंस, जमकर निकाली ICC और अंपायर्स पर भड़ास

दिल्ली के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने जहां 263 रन बनाए हैं, तो वहीं टीम इंडिया ने दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए 262 रन बनाएं हैं। दूसरी पारी के लिए कंगारू टीम ने 1 विकेट के नुक्सान पर 62 रन बना लिए हैं।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में जहां अच्छी लय में नजर आ रहे थे। लेकिन वह अंपायर के अजीबोगरीब फैसले का शिकार हो गए। विराट को आउट होता देख फैंस ने अंपायर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विराट कोहली ने खेली जुझारू पारी

भारतीय टीम की दूसरी पारी में विकेट गिरने का सिलसिला एक के बाद एक जारी रहा, लेकिन रविंद्र जडेजा विराट कोहली के बीच 15 रनों की शानदार साझेदारी देखने को मिली।

यहां जडेजा ने 26 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवाया, तो वहीं विराट कोहली ने मोर्चा संभालते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने का काम किया, लेकिन वह महज 44 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। उन्होंने अपनी इस छोटी सी पारी के दौरान 4 चौके भी जड़े।

कोहली के विकेट ने बटोरीं सुर्खियां

पवेलियन लौटने के बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में जहां कहां पर गुस्से में नजर आए तो कोच राहुल द्रविड़ भी नाखुश दिखाई दिए। विराट कोहली गुस्से में आग बबूला हो गए, उनके विकेट पर सवाल भी उठने लगे।

दरअसल पहले विराट कोहली का बल्ला लगाया फिर पेड पर लगी साफ तौर से नजर तो नहीं आया और एंपायर ने कोहली को आउट दे दिया।

विराट कोहली ने देख लिया थर्ड अंपायर ने अपनी पूरी तकनीक का इस्तेमाल किया मगर फिर भी आउट होने का कोई भी पुख्ता सबूत नजर नहीं आया, जिसको देख फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं।

0/Post a Comment/Comments