ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएस भरत को डेब्यू कैप मिलते ही भावुक हो उठी माँ, गले लगकर रो पड़े दोनों, देखें

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. लंच तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 76 रन पर दो विकेट था. इस मैच में भारत के तरफ से दो खिलाडियों ने डेब्यू किया है.

एक तरफ मिस्टर 360 डीग्री बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव हैं तो दूसरी तरफ विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत हैं. केएस भरत डेब्यू के दौरान बहुत ही भावुक नजर आए, जिसमे उनका फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भरत ने मां को लगाया गले

डेब्यू की खबर पाते ही केएस भरत ने भावुक होकर अपने मां को गले लगा लिया. यह पल उनके जीवन के सबसे बहुमूल्य पलों में से एक होगा. इस फोटो पर कमेंट्स कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले केएस भरत घरेलू मैचों के अलावा आईपीएल में खेल चुके हैं, लेकिन अब भारतीय टेस्ट टीम के लिए डेब्यू करने का मौका मिला है.

केएस भरत के अलावा सूर्यकुमार यादव टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल टी20 फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया था. अब वह भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. भरत और सुर्यकुमार के डेब्यू पर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे है जो कि नीचे पढ़ने को मिल जाएगा.

यहां पढ़ें फैंस के रिएक्शन

कैसा है भरत का कैरियर

फर्स्ट क्लास करियर में केएस भरत ने 86 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 38 की औसत से 4707 रन बनाए हैं. इस दौरान केएस भरत का स्ट्राइक रेट 59.8 का रहा है. इसके अलावा इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिस्ट-ए मैचों और घरेलू टी20 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है.

इस विकेटकीपर बल्लेाबज ने 64 लिस्ट ए मैचों में 33.6 की औसत से 1950 रन बनाए हैं. जबकि 67 टी20 मैचों में 1116 रन दर्ज है. वहीं, केएस भरत ने आईपीएल, फर्स्ट क्लास, लिस्ट-ए और घरेलू टी20 मैचों में क्रमशः 4, 297, 69 और 48 कैच लपके हैं.

0/Post a Comment/Comments