प्लेइंग इलेवन से हुए बाहर तो भगवान की शरण में पहुंचे सूर्यकुमार यादव, पत्नी के साथ की अपने उज्जवल भविष्य की कामना

Surya Kumar Yadav: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वैसे तो टी-20 फॉर्मेट में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। लेकिन जब बात टेस्ट फॉर्मेट कि आई तो अपने डेब्यू मैच में सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए जिसके चलते हैं दूसरे टेस्ट मैच के प्लेइंग इलेवन से उनकी छुट्टी हो गई। यह बात निश्चित तौर पर सूर्यकुमार यादव के लिए ठीक नहीं रही। लेकिन अगले दो टेस्ट मैचों में सूर्या का प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है। वहीं, इस मुकाबले की शुरूआत से पहले SKY भगवान के दरबार पहुंच गए हैं।

पत्नी के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचे सूर्या

बता दें कि सूर्यकुमार यादव को नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। दरअसल सूर्यकुमार यादव को श्रेयस अय्यर की जगह पर टीम का हिस्सा बनाया गया था जो चोट से गुजर रहे थे। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर फिट होकर वापस लौटे जिसके चलते सूर्या को playing11 से बाहर होना पड़ा।

मुझे तीसरे टेस्ट की बात की जाए तो आने वाले 1 मार्च से इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस बड़े अंतराल का फायदा उठाते हुए सूर्यकुमार यादव अब सीधे तिरुपति बालाजी (Surya Kumar Yadav at Tirupati Balaji) के शरण में पहुंच गए हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं और तिरुपति बालाजी के दर्शन कर रहे हैं।

तिरुपति बालाजी में पहुंचकर सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी दोनों भी पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में आप देख पा रहे होंगे कि कितने श्रद्धा और भक्ति भाव से सूर्य कुमार यादव ने तिरुपति बालाजी की आराधना की है। उम्मीद है कि बालाजी भगवान की कृपा सूर्यकुमार यादव पर जरूर बरसेगी और आने वाले समय में उन्हें टेस्ट फॉर्मेट में भी सफलता मिलेगी।

कैसा रहा दो टेस्ट का हाल

बता दे कि नागपुर के टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने एक पारी और कुल 132 रनों से ऑस्ट्रेलिया को हराया था। वहीं दिल्ली में हुई दूसरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से जीत मिली थी। इसके बाद अब तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च के दिन इंदौर में और चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में होगा। ऐसे में ये देखना होगा की पिछले कुछ मैचों में आउट ऑफ फॉर्म रहे सूर्या क्या कमाल करते हैं। लिहाजा, फैंस को भी उनसे काफी उम्मीदें हैं।

वनडे सीरीज में मिल रहा है मौका

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही 17 मार्च से भारतीय टीम वनडे सीरीज में खेलने के लिए उतरेगी। इस वनडे सीरीज के लिए भी भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया है। सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है। निश्चित तौर पर टेस्ट फॉर्मेट में नहीं तो वनडे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव अपना बल्ला चमकाने की कोशिश जरूर करेंगे।

0/Post a Comment/Comments