‘क्या दोगलापन है भाई’, आकाश चोपड़ा के पुराने वीडियो में रोहित शर्मा की तुलना ‘प्लम्बर’ से करने पर भड़के फैन्स

भारत के दो पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा के बीच इस वक्त सोशल मीडिया पर टकराव का दौर चल रहा है। इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों के बीच केएल राहुल को टीम इंडिया में लगातार मौके दिए जाने को लेकर बहस चल रही है। बता दें कि केएल राहुल इस समय टेस्ट में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में केएल राहुल ने सिर्फ 38 रन बनाए हैं और माना जा रहा था कि उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शेष दो टेस्ट मैचों के लिए भी उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

वेंकटेश प्रसाद ने इसलिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड को निशाने पर लिया और उस पर केएल राहुल का पक्ष लेने का आरोप लगाया। दूसरी तरफ आकाश चोपड़ा ने राहुल को सपोर्ट किया और भारतीय बल्लेबाज के खिलाफ एजेंडा चलने की बात कही।

वहीं अब इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आकाश चोपड़ा रोहित शर्मा की तुलना एक ‘प्लंबर’ से करते हुए नजर आ रहे हैं। उस वीडियो में आकाश चोपड़ा से पूछा गया था कि क्या रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनर के रूप में आजमाना चाहिए।

इसके जवाब में आकाश ने कहा, ‘रोहित को टेस्ट में ओपनर के तौर पर नहीं आजमाया जाना चाहिए। घर पर लाइट चली जाए तो आप इलेक्ट्रीशियन को बुलाते हैं, प्लंबर को थोड़ी ना बुलाते हैं।’ उनकी ऐसी बातों से लग रहा था कि वह टेस्ट में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर आजमाने के पक्ष में नहीं थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय फैन्स ने आकाश चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

भारतीय टीम की बात करें तो उसने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट मैचों मेहमान ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी है। इस तरह भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

0/Post a Comment/Comments