टीम इंडिया में ‘पक्षपात’ का शिकार हो रहा ये भारतीय खिलाड़ी! चयनकर्ताओं ने एक बार फिर की अनदेखी


ऑस्ट्रेलिया से चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया से तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है. यह सीरीज अगले महीने 17 तारीख से शुरू होने वाली है. इस एकदिवसीय सीरीज के लिए भारत की टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस टीम में एक स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज को नही लिया गया है, जिसके वजह से बीसीसीआई पर पक्षपात का आरोप लग रहा है.

संजू सैमसन को नही किया गया शामिल

पिछले दिनों श्रीलंका से टी-20 सीरीज के दौरान संजू सैमसन को घुटने में चोट लग गया था, जिसके वजह उनको कुछ मैचों के लिए आराम दिया गया था. सबको उम्मीद थी कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में संजू सैमसन को मौका दिया जाएगा लेकिन ऐसा नही हुआ. संजू सैमसन को टीम में नही शामिल करने के वजह से फैंस यह कह रहे हैं कि बीसीसीआई कुछ खिलाडियों को ज्यादा प्राथमिकता दे रही है.

आप से बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मुंबई में 17 मार्च को होगा. इसके बाद विशाखापटनम में 19 मार्च को दूसरा जबकि चेन्नई में 22 मार्च को तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा.

कैसा है संजू सैमसन का कैरियर

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए अब तक 11 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं. वनडे फॉर्मेट में संजू सैमसन ने 66 की शानदार औसत से 330 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी देखने को मिल हैं.

वहीं, टी20 में संजू सैमसन अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने टी20 की 16 पारियों में 20.07 की औसत से सिर्फ 301 रन ही बनाए हैं.

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट

0/Post a Comment/Comments