सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ जाती हैं फीकी, देखें तस्वीरें

 


क्रिकेट के इतिहास में सबसे महान खिलाडियों की एक सूची बनाई जाए तो उसमें सबसे ऊपर सचिन तेंदुलकर का नाम आएगा. सचिन को उनके फैंस भगवान का दर्जा देते हैं. सचिन तेंदुलकर को संन्यास लिए सात साल का समय हो चुका है, लेकिन आज भी वह बराबर खबरों में बने रहते हैं. कभी अपने बयानों से तो कभी परिवारिक कारणों के वजह से.

सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नही है. आइए इस लेख में जानते हैं सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की लव स्टोरी क्या कहा है.

क्या है सचिन-अंजली की स्टोरी

सचिन तेंदुलकर और अंजली मेहता पहली बार एक एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से मिले थे. वह साल था 1990 का और तब सचिन तेंदुलकर क्रिकेट में सिर्फ एक साल का अनुभव रखते थे. पहली बार एयरपोर्ट पर अंजली मेहता को यह नया नवेला खिलाड़ी बहुत क्यूट लगा था.

इसके बाद अंजली मेहता ने अपने दोस्त की मदद से फेक पत्रकार बनते हुए सचिन तेंदुलकर के घर तक पहुंच गई थी. इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ा और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. चार साल के डेट के बाद दोनों की सगाई न्यूजीलैंड में हुई.

अंजली मेहता का परिवार भी है समृद्ध

ऐसा नही है कि सचिन तेंदुलकर बड़े प्रसिद्ध व्यक्ति थे और अंजली साधारण परिवार से हैं. अंजलि एक गुजराती उद्योगपति आनंद मेहता और ब्रिटिश सामाजिक कार्यकर्ता अनाबेल मेहता की पुत्री. तेंदुलकर के ससुर आनंद सात बार नेशनल ब्रिज चैंपियन रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की शादी को अब 28 साल हो चुके हैं. उनके दो संतान है, पहले सारा तेंदुलकर हैं जोकि जल्द ही बालीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. दूसरे नम्बर पर बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं जो कि क्रिकेट की दुनिया में संघर्ष कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments