तलाक के बाद मोहम्मद शमी के लाखों रुपए से ऐश कर रही है पत्नी हसीन जहां, ग्लैमर तो ऐसा की बड़ी-बड़ी हीरोइन भी फेल

 


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपने खेल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में छाए रहते हैं. बीते दिनों वह अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद पूरी तरह से टूट चुके थे और इसका असर उनके करियर पर भी देखने को मिला था पर इस वक्त जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा तो कोर्ट द्वारा ही आदेश दिया गया था कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को हर महीने अपनी पत्नी हसीन जहां को कुछ पैसे देने होंगे ताकि वह एक अच्छा जीवन जी सकें और अपने बच्चे का पालन पोषण कर सकें.

हर महीने मिलते हैं इतने रुपए

कोलकाता की अदालत ने भत्ते के तौर पर हसीन जहां को हर महीने ₹130000 देने का फैसला किया है. यही वजह है कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के पैसे पर इस वक्त हसीन जहां बेहद ही लग्जरी लाइफ जी रही है और इस मामले में बॉलीवुड की अच्छी- अच्छी अभिनेत्री भी फेल है.

चीयरलीडर पर आया था शमी का दिल

आपको बता दें कि हसीन जहां पेशे से एक चीयरलीडर थी जिन पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का दिल आया और दोनों ने शादी कर ली. बाद में दोनों के बीच काफी दूरियां पैदा हो गई. हालांकि दोनों की एक बेटी भी है जो हसीन जहां के साथ रहती है. सोशल मीडिया पर हसीन जहां काफी एक्टिव रहती है और वह तरह- तरह के पोस्ट के माध्यम से फैंस का दिल भी जीतते रहती है.

बेटी के नाम पर लिए लाखों रुपए

आपको बता दें कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस वक्त बेहद ही कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं जो बड़े बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से चित कर देते हैं. आपको बता दें कि 5 साल पहले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उनके खिलाफ घरेलू प्रताड़ना से लेकर कई मुकदमे दर्ज कराए थे जिसके बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के कैरियर पर इसका काफी प्रभाव भी पडा़.

आपको बता दें कि साल 2014 में दोनों की शादी हुई थी. हसीन जहां की ये दूसरी शादी थी जबकि मोहम्मद शमी की यह पहली शादी थी. दोनों की बेटी अब बड़ी हो रही है. यही वजह है कि इसका सहारा लेकर उन्होंने मोहम्मद शमी से हर महीने पैसे लेने की शर्त को अदालत में रखा था जिसे कोर्ट द्वारा मंजूरी मिली.

0/Post a Comment/Comments