वेंकटेश प्रसाद ने केएल राहुल, शिखर धवन, और मयंक अग्रवाल के आंकड़े दिखाकर किया दूध का दूध और पानी का पानी

 


भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद लंबे समय से केएल राहुल के ऊपर निशाना साध रहे हैं। लगातार आउट ऑफ फॉर्म चल रहे केएल राहुल पर सिर्फ वेंकटेश प्रसाद ही नहीं बल्कि कई सारे क्रिकेट प्रेमी भी निशाना साध रहे हैं। लेकिन इस बार वेंकटेश प्रसाद ने थोड़े अलग अंदाज में केएल राहुल (KL Rahul) की तुलना शिखर धवन के साथ की है और शिखर धवन को बेस्ट बताया है।

वेंकटेश प्रसाद ने आंकड़ों के साथ की तुलना

दरअसल वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए। इन ट्वीट्स के अंदर वेंकटेश प्रसाद में केएल राहुल का अब तक का रिकॉर्ड और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का अब तक का रिकॉर्ड आंकड़ों के साथ जारी किया। इनमें साफ तौर पर विदेशी जमीन पर खेले गए टेस्ट मैच और भारत की जमीन पर खेले गए टेस्ट मैच का जिक्र किया गया है।

इन आंकड़ों को जारी करते हुए वेंकटेश प्रसाद ने जमकर अपनी भड़ास बीसीसीआई के ऊपर उतार यह। बीसीसीआई के ऊपर पक्षपात का आरोप लगाया है और सवाल खड़े किए हैं कि आखिर क्यों अयोग्य होते हुए भी बार-बार केएल राहुल को मौका दिया जा रहा है जबकि शिखर धवन का रिकॉर्ड उनसे काफी ज्यादा बेहतर है फिर भी उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा है।

दूसरे योग्य खिलाड़ियों के गिनाए नाम

बता दें कि केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले और दूसरे टेस्ट मैच में पूरी तरह से फ्लॉप दिखाई दिए। पहले टेस्ट में उन्होंने 20 और दूसरे टेस्ट में केवल 17 रन बनाए। इसलिए इस बात की उम्मीद थी कि तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में उनका पत्ता कट होकर किसी दूसरे अच्छे खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और तीसरे चौथे टेस्ट के लिए भी केएल राहुल को ही टीम का हिस्सा बना लिया गया।

इसलिए वेंकटेश प्रसाद में केएल राहुल के अलावा दूसरे कौन से खिलाड़ी योग्य है इस पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि शुभमन गिल, सरफराज खान और मयंक अग्रवाल का नाम वह पहले से ही ले रहे हैं और बता रहे हैं कि फॉर्म में चल रहे इन खिलाड़ियों को केएल राहुल की वजह से ही मौका नहीं मिल पा रहा है। आखिरकार बीसीसीआई केएल राहुल के ऊपर इतनी मेहरबान क्यों हो रही है इस सवाल का जवाब तो बीसीसीआई को देना ही पड़ेगा।

0/Post a Comment/Comments