“सिर्फ उन दोनों की वजह से हमे हार का सामना करना पड़ा” जीते हुए मैच में मिली हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा पैट कमिंस का गुस्सा, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पैट कमिंस: भारत के खिलाफ आस्ट्रेलियाई टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। टीम ने रविवार को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में लगातार दूसरा टेस्ट मैच गंवा दिया। टीम को दिल्ली टेस्ट मैच में पिछले टेस्ट मैच की तरह इस टेस्ट मैच में भी एक करारी हार मिली। इस हार के बाद अब टीम का सीरीज जीतना लगभग नामुमकिन हो गया है। टीम की इस हार से आस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस भी काफी नाखुश नजर आए। जिसका जिक्र उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में किया।

पैट कमिंस ने किया भारत की तारीफ

पैट कमिंस मैच प्रेजेंटेशन अपनी बात की शुरुआत भारतीय टीम की तारीफ करते हुए की। खासतौर पर रवींद्र जडेजा और आर अश्विन जिनको लेकर उन्होंने कहा कि

“वे आने वाले मैचों में अपने शॉट चयन और अप्रोच पर काम करेंगे। उन्होंने इस मैच में टाॅप पर आने का एक अच्छा मौका गंवा दिया।”

साथ ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि

“भारत में खेलते हुए आप कभी भी किसी मौके को अपने हाथ से जाने नहीं दे सकते।”

अब देखने वाली बात होगी आस्ट्रेलियाई टीम अगले दो मैच में किस तरह से वापसी करती है।

चौथी बार भारत ने बॉर्डर – गावस्कर ट्राॅफी रिटेन की

आपको बता दें कि इस मैच के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार चौथी बार बॉर्डर – गावस्कर ट्राॅफी रिटेन कर ली है। भारतीय टीम ने इसके पहले साल 2017, 2018 – 19 और 2020 – 21 में टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी। इसमें दो सीरीज आस्ट्रेलिया के घर में थी, जिसमें भारतीय टीम ने दोनों बार 2-1 से जीत हासिल की थी।

इसके अलावा बॉर्डर – गावस्कर ट्राॅफी के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी एक एक टीम ने लगातार चौथी बार ट्रॉफी को रिटेन किया है। इसके पहले आस्ट्रेलिया की टीम ने तीन बार रिटेन किया था। इसके बाद से दोनों टीमें लगातार एक-एक सीरीज जीत रही थी।लेकिन अब भारत ने लगातार चौथी सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है।

0/Post a Comment/Comments