दिल्ली टेस्ट में लगे आरसीबी आरसीबी के नारे, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन जीत लिया दिल, वीडियो वायरल

 


भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के साथ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। जिसका दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था जहां भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के टीम को 6 विकेटों से हरा और 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली । भारतीय टीम और आस्ट्रेलिया के बीच खेला गया इस मुकाबला का विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है , आइए जानते है वीडियो के बारे में.

Virat Kohli के सामने लगे आरसीबी के नारे

बता दे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के पारी के दौरान जब विराट कोहली विकेटकीपर के सामने स्लिप में खड़े हुए थे तभी स्टेडियम में मौजूद प्रशंसक जोर जोर से आरसीबी आरसीबी के दे लगा रहे थे । उसी समय विराट कोहली ने ऐसा रिएक्शन दिया जिससे उन्होंने सभी भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया।

जी हां, जब क्राउड में लोग आरसीबी आरसीबी के नारे लगा रहे थे तभी विराट कोहली ने लोगो को आरसीबी आरसीबी के नहीं बल्कि इंडिया इंडिया के नारे लगाने को कहा। उन्होंने कहा इस समय वो इंडिया के लिए खेल रहे है तो इस समय आप इंडिया इंडिया के नारे लगे। विराट कोहली का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग खूब पसंद कर रहे है । लोग इस पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे है ऐसी होते हैं भारतीय खिलाड़ी।

मैच में किया अच्छा प्रदर्शन

बहुत समय से टेस्ट क्रिकेट में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली (Virat kohli) ने इस मुकाबले में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने पहली पारी में जब भारतीय टीम लगातार विकेट गवा रही थी तब विराट कोहली ने एक छोर से क्रीज को पकड़कर रखा और 44 रनों को महत्वपूर्ण पारी खेली और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। वहीं दूसरी पारी में विराट कोहली ने 24 रनों की पारी खेली।

0/Post a Comment/Comments