युवराज सिंह की सौतेली बहन है टेनिस प्लेयर, खूबसूरती में देती है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात, देखें तस्वीरें

 


युवराज सिंह की सौतेली बहन है टेनिस प्लेयर- इसमें कोई शक नहीं कि युवराज सिंह एक मशहूर क्रिकेटर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक बहन भी है। वास्तव में, वह युवराज सिंह की सगी बहन होने के साथ-साथ उनकी सौतेली बहन भी हैं।

टेनिस खिलाड़ी होने के अलावा, युवराज सिंह की एक बड़ी सौतेली बहन है जिसका नाम अमरजोत कौर है। ज्ञातव्य है कि अमरजोत के पिता योगराज सिंह हैं और उनकी सौतेली मां युवराज सिंह की चचेरी बहन नीना बुंदेल हैं।

टीम इंडिया के लिए एक स्टार ऑलराउंडर के रूप में युवराज सिंह की उपलब्धियों का उल्लेख किए बिना उनका परिचय देना असंभव है।

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह तो जाने-माने हैं, लेकिन क्या आप उनकी बहन के बारे में जानते हैं। अमरजोत कौर नाम की एक बहन भी है जिसकी युवराज सिंह नाम की एक बहन है।

अमरजोत कौर युवराज सिंह की सौतेली बहन होने के साथ-साथ उनकी भतीजी भी हैं। दरअसल, युवराज सिंह के पिता ने अपनी मां शबनम को तलाक देकर पंजाबी एक्ट्रेस नीना बुंदेल से शादी की थी।

योगराज कौर और नीना कौर की एक बेटी है जिसका नाम अमरजोत कौर है। युवराज सिंह और अमरजोत के रिश्ते की वजह से अमरजोत युवराज की सौतेली बहन हैं।

यह सच है कि अमरजोत कौर युवराज सिंह की सौतेली बहन हैं, लेकिन उनके बीच एक सगा भाई-बहन का बंधन भी है।

युवराज सिंह और अमरजोत कौर का इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करना आम बात है। अमरजोत कौर के अलावा युवराज सिंह का एक सौतेला भाई भी है जिसका नाम विक्टर है।

योगराज सिंह और नीना बुंदेल अमरजोत कौर और विक्टर के माता-पिता हैं। युवराज की मां से तलाक के परिणामस्वरूप, योगराज ने नीना से दोबारा शादी की और अमेरिका चले गए। कई साल पहले योगराज और नीना अपने बच्चों के साथ रहने के लिए अमेरिका आए थे।

टेनिस खिलाड़ी के तौर पर अमरजोत कौर इसमें अपना करियर बनाना चाहती हैं। अमरजोत कौर के बारे में एक बहुत ही खूबसूरत बात है। खूबसूरती के मामले में ये बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

नतीजतन, विक्टर भी अपने पिता योगराज की तरह एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। अपने हॉलीवुड अनुभव के बावजूद विक्टर आज पंजाबी सिनेमा में अपना नाम बना रहे हैं।

योगराज सिंह के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी बेटी टेनिस खेलती है और इसे अपना करियर बनाना चाहती है।

बचपन में युवराज सिंह को टेनिस खेलने में भी मज़ा आता था, लेकिन उनके पिता ने जोर देकर कहा कि वह इसके बजाय एक क्रिकेटर बनें। कभी-कभार ही युवराज सिंह अपनी सौतेली बहन अमरजोत कौर के साथ टेनिस खेलते हैं।

0/Post a Comment/Comments