विराट कोहली की हरकत देख भड़क गए गौतम गंभीर, कुर्सी पीटी, ड्रेसिंग रूम में घुसे…और फिर…..


इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जा रहा है जहां भारत की पहली पारी के दौरान जैसे ही विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट गिरा उस पर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया. विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे ही आउट हुए तो उन्होंने ड्रेसिंग रूम में आक्रामक अंदाज दिखाया और कुछ कहते हुए देखे गए.

इसके बाद वह गुस्से में कुर्सी भी पीटते नजर आए, जहां उनकी यह हरकत पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर गौतम गंभीर को बिल्कुल भी रास नहीं आई और विराट कोहली की इस हरकत ने गौतम गंभीर को आग बबूला कर दिया.

विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने विराट कोहली (Virat Kohli) की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि “विराट कोहली को इस तरह सबके सामने हरकत नहीं करनी चाहिए. विराट कोहली (Virat Kohli) को कोई हक नहीं है कि वह सबके सामने इस तरह की हरकत करें. अगर यही फैसला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिया गया होता तो वह ड्रेसिंग रूम में इस तरह से नहीं करते.”

गौतम गंभीर भी विराट कोहली के विकेट पर नहीं हैं स्पष्ट

विराट कोहली (Virat Kohli) के विकेट पर गौतम गंभीर ने खुद स्टार स्पोर्ट से बातचीत करते हुए कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह वाकई में आउट थे या नहीं. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि गेंद पहले पैड पर लगी थी. उनका मानना है कि “जब हमारे लिए यह फैसला इतना मुश्किल है तो फिर नितिन मेनन के लिए कितना मुश्किल फैसला रहा होगा. वहीं दूसरी ओर थर्ड अंपायर के पास अलग तरह की तकनीक है इसके बावजूद भी उन्हें ठीक से पता नहीं चला तो वाकई में यह स्थिति काफी मुश्किल रहीं होगी.”

आपको बता दें कि पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) 44 रन बनाकर आउट हो गए.

विराट कोहली के विकेट पर मचा बवाल

50वें ओवर में जब विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके सामने कुहनेमन गेंदबाजी कर रहे थे. ऐसे में अंपायर ने विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट दिया, जिसके बाद कोहली ने डीआरएस लिया और इसके बाद तीसरे अंपायर को भी ठीक से पता नहीं चल पाया कि गेंद पहले बल्ले पर लगी है या पैड पर जिसके बाद तीसरे अंपायर ने ऑन फील्ड अंपायर नितिन मेनन की कॉल को माना और विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करार दिया, जिसके बाद कोहली पूरी तरह से भड़क गए.

0/Post a Comment/Comments