तामिलनाडु प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस का ये खिलाड़ी आईपीएल से भी महंगा बिका, लोग कहते हैं अगला सुरेश रैना


तामिलनाडु प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस के Sai Sudharsan IPL2023 से भी महंगे बिके∼

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) समय के साथ-साथ और बड़ी होती जा रही है। आईपीएल(IPL2023) की ही तर्ज पर ही भारत के तमिलनाडु राज्य में एक और लीग की शुरुआत की गई थी। तमिलनाडु प्रीमियर लीग के अब तक छह संस्करण खेल गए हैं। चेपॉक सुपर गिल्लीज़ पिछले चैंपियन थे, जिन्होंने पिछले सीजन के दौरान अपना तीसरा खिताब जीता था। इस बार आईपीएल(IPL2023) की ही तर्ज पर तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में खिलाड़ियों का ऑक्‍शन हुआ। इस ऑक्शन में एक खिलाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

आईपीएल से भी महंगे बिके

तमिलनाडु प्रीमियर लीग का 7वां संस्करण होने वाला है। इस साल यह टूर्नामेंट एक और वजह से खास बना। इस बार आईपीएल(IPL2023) की ही तरह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की नीलामी हुई। नीलामी में एक खिलाड़ी जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है वो हैं साईं सुदर्शन। आईपीएल(IPL2023) में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले साईं सुदर्शन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में 21.60 लाख में बिके। साईं सुदर्शन को आईपीएल(IPL2023) में गुजरात टाइटंस की तरफ से मिलने वाली फीस की बात करें तो वो है 20 लाख रुपये।

पिछले आईपीएल में छोड़ी थी अपनी छाप

साईं सुदर्शन को तमिलनाडु प्रीमियर लीग में 21.60 लाख में खरीदा गया। बता दें कि जिस टीम ने उन्हें खरीदा उनका कुल बजट ही 70 लाख रुपये था। साईं सुदर्शन को पिछले साल आईपीएल में गुजरात टाइटंस की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम मिला है। पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए साईं सुदर्शन ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन का गुजरात को बहुत फायदा मिला।

0/Post a Comment/Comments