उस्मान ख्वाजा के आउट होते ही चिल्लाने लगे राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा ने कर दिया कुछ ऐसा वीडियो हुआ वायरल, देखें

उस्मान ख्वाजा: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज गुरूवार से शुरू हो गई है। सीरीज का पहला मैच नागपुर के जामथा स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मैच में भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव और के एस भरत ने जबकि ऑस्ट्रेलिया की ओर से टाॅड मोरफी ने टेस्ट डेब्यू किया है।

उस्मान ख्वाजा हुए 1 रन पर आउट

मैच की शुरुआत बड़ी ही रोचक रही है। भारत की ओर से शुरूआती ओवर में ही मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी धारदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए। दोनों ने शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर अपनी स्विंग गेंदों से कहर बरपाना शुरू कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआत में ही महज 2 रन पर अपने दोनों ओपनरों को गंवा दिया।

सिराज ने अपने पहले ही ओवर में उस्मान ख्वाजा के पैड पर गेंद मार दी। लेकिन अंपायर इसे नाॅकआउट करार दे दिया। इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया। जहां पग बाधा आउट दिए गए।

भारत को रिव्यू विकेट मिल गया। उनके आउट होने पर भारतीय टीम ने जबरदस्त जश्न मनाया। उस्मान ख्वाजा के विकेट पर भारतीय कोच राहुल द्रविड़ भी अपने इमोशन कंट्रोल करते हुए नजर नहीं आए और उन्होंने भी ड्रेसिंग रूम में जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

डेविड वॉर्नर भी सस्ते में हुए आउट

ख्वाजा के दूसरे ओवर में आउट होने के बाद अगले ओवर में डेविड वॉर्नर भी आउट हो गए। उन्हें आउट किया मोहम्मद शमी ने। शमी ने उन्हें एक इन स्विंगर गेंद फेंककर उनका ऑफ स्टांप उखाड़ दिया। वें महज 5 गेंदों पर 1 रन ही बना पाए। आपको बता दें कि वॉर्नर अब तक भारतीय सरजमीं पर टेस्ट में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं।

ख्वाजा और डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद इस समय स्मिथ और लाबुशेन पिच पर टिके हुए हैं। दोनों ही बल्लेबाज भारतीय स्पिन गेंदबाजी के आगे बड़े ही संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। स्टीव स्मिथ को 6 रन के स्कोर पर अक्षर पटेल की गेंद पर जीवनदान मिल चुका है। उन्हें स्लिप में खड़े विराट कोहली ने जीवनदान दिया। उन्होंने स्मिथ का एक बड़ा ही आसान सा कैच छोड़ दिया।

0/Post a Comment/Comments