अश्विन के एक मजाक से सदमे में आ गए स्टीव स्मिथ, ताली पीटकर जोर-जोर से हंसने लगे विराट कोहली, देखें फनी वीडियो

 


इन दिनों चल रही बॉर्डर-गवास्कर ट्राॅफी में भारत के स्पिनर आर अश्विन और रवींद्र जडेजा का खूमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इन दोनों के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज घुटने टेकते हुए नजर आ रहे हैं। रविवार को भी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऐसा ही हुआ और आस्ट्रेलियाई टीम महज 90 मिनटों के भीतर ऑलआउट हो गई। इस दौरान एक ऐसा मोमेंट देखने को मिला, जिस पर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

रविचंद्रन अश्विन से डरे स्टीव स्मिथ

दरअसल पारी के 15वें ओवर के दौरान, अश्विन ने मार्नस लाबुशेन को गेंदबाजी करने के लिए अपना रन-अप शुरू किया, लेकिन ठीक गेंद फेंकने से पहले वो रुक गए, जिसके बाद स्टीव स्मिथ को क्रीज के अंदर तेजी से वापस आने के लिए मजबूर होना पड़ा। स्टीव स्मिथ दौड़कर अपनी क्रीज में वापस पहुंचे।

इसी दौरान स्मिथ तुरंत अपनी क्रीज के अंदर वापस चले गये और अश्विन की ओर हैरानी भरा इशारा किया। अश्विन की इस घटना के बाद स्मिथ और मार्नस लाबुशेन दोनों ही अपनी मुस्कान को नहीं रोक पाए। वहीं उस समय पहली स्लिप में खड़े विराट कोहली को ये सारा वाक्या देखकर ताली पीट-पीटकर हंसते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अश्विन और जडेजा के सामने बिखरी ऑस्ट्रेलियाई टीम

मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड और लाबुशेन बल्लेबाजी करने आए। ट्रेविस हेड को पहले ही ओवर में आर अश्विन ने पवेलियन लौटा दिया। इसके थोड़ी देर जडेजा ने लाबुशेन को पवेलियन लौटा दिया। कुछ समय एक बार फिर स्टीव स्मिथ, अश्विन का शिकार बने।

ऐसे ही देखते-देखते ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 113 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में आर अश्विन ने 3 विकेट और रवींद्र जडेजा ने 7 विकेट हासिल किए। जडेजा ने अपना करियर बेस्ट प्रदर्शन किया। इसी के साथ भारत को दूसरी पारी में 115 रनों का लक्ष्य मिला।

0/Post a Comment/Comments