तीसरे टेस्ट मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, अब पूरी सीरीज सिर्फ पानी पिलाते नजर आएगा ये खिलाड़ी


भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ का तीसरा टेस्ट 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। साथ ही भारतीय टीम इस मैच को जीतकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अपनी जगह पक्की करनी चाहेगी।

टीम इस मैच में कुछ बदलावों के साथ भी मैदान पर उतर सकती है। आईये जानते हैं भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में।

1.टाॅप ऑर्डर

तीसरे टेस्ट मैच में भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। शुभमन गिल को इस मैच में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे के एल राहुल की जगह मौका मिल सकता है। वही नंबर 3 पर टीम के लिए एक बार फिर चेतेश्वर पुजारा ही बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। टीम चाहेगी वह भी इंदौर टेस्ट मैच में रन बनाए।

2. मध्यक्रम

टीम के मध्यक्रम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिलेगा। पहले दो टेस्ट मैचों की तरह इस टेस्ट मैच में भी नंबर 4 पर विराट कोहली खेलते हुए नजर आएंगे। जबकि नंबर 5 पर टीम के लिए श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करेगे।

उनके बाद टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के एस भरत बल्लेबाजी करेंगे। उन्होंने दूसरे टेस्ट की मैच की दूसरी पारी में बड़ी ही शानदार पारी खेली थी।

3.आलराउंडर

तीसरे टेस्ट मैच में एक बार सभी की निगाहें भारत के तीन आलराउंडर पर होगी। अश्विन, जडेजा और अक्षर पटेल की तिकड़ी ने अब तक दोनों टेस्ट मैचों में गेंद और बल्ले दोनो से खूब धमाल मचाया है।

यह तीनों खिलाड़ियों ने आस्ट्रेलिया के नाक में दम कर रखा है। टीम चाहेगी कि वह तीसरे टेस्ट मैच में भी अपने पुराने फॉर्म को जारी रखे।

4. तेज गेंदबाज

तीसरे टेस्ट मैच में एक बार भारत की तेज गेंदबाजी का जिम्मा मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के कंधो पर होगा। इन दोनों खिलाड़ियों ने अब तक दोनों ही टेस्ट मैचों में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन किया है। अब तीसरे टेस्ट मैच में भी इसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे।

संभावित टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एस भरत(विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

0/Post a Comment/Comments