लियोनल मेसी बार्सिलोना में वापसी के इच्छुक, स्पेनिश जर्नलिस्ट ने किया दावा


स्पेनिश जर्नलिस्ट जेरार्ड रोमेरो का कहना है कि पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) के सुपरस्टार लियोनल मेसी बार्सिलोना में वापसी के लिए इंटरेस्टेड हैं। रोमेरो के मुताबिक अर्जेंटीना के आइकन केंप नाउ में अपने लौटने की बातें करते रहते हैं।

बार्सिलोना के साथ 16 ट्रॉफी जीतने वाले मेसी ने 2021 गर्मियों में क्लब का साथ छोड़ दिया था। इसके बाद पीएसजी ने कुछ ही समय बाद उन्हें अपने साथ जोड़ लिया और तब से वह क्लब के एक अभिन्न खिलाड़ी हो गए हैं।

जून में पीएसजी के साथ अनुबंध हो रहा समाप्त

आपको बता दें कि जून में लियोनल मेसी का पीएसजी के साथ अनुबंध समाप्त हो रहा है। इसलिए उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक पीएसजी कम से कम एक और सीजन के लिए मेसी को साथ रखने के लिए उत्सकु हैं। हालांकि स्पेनिश जर्नलिस्ट रोमेरो का मानना है कि सात बार के बैडन डी’ऑर विनर के लिए बार्सिलोना एक विकल्प के रूप में मौजूद है।

एक टीवी कार्यक्रम में जेरार्ड रोमेरो ने कहा कि मेसी को एक बार फिर से बार्सिलोना के लिए खेलते हुए देखने की संभावना बहुत कम है। उन्होंने कहा, “मैं अभी भी मेसी की वापसी से इनकार नहीं करता। यह बहुत कठिन है, लेकिन मैं इससे इनकार नहीं करता। लियो अपने दल के हिस्से को बताता रहता है कि एफसी बार्सिलोना एक विकल्प है।”

लीग 1 खेलने में व्यस्त हैं मेसी

बता दें कि केंप नाऊ छोड़ने से पहले लियोनल मेसी ने बार्सिलोना के लिए 778 मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने 672 गोल और 303 एसिस्ट किए। उन्होंने स्पेन में अपने समय के दौरान चार चैंपियंस लीग, दस ला लिगा टाइटल और 6 बार बैलन डी’ऑर अवार्ड जीते।

फिलहाल मेसी लीग 1 में खेलने में व्यस्त है, जहां उन्होंने रविवार को पीएसजी की लीले के खिलाफ जीत में 95वें मिनट में शानदार गोल किया था। पीएसजी ने लीले के खिलाफ 4-3 से जीत दर्ज की।

0/Post a Comment/Comments