रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच क्या थी मनमुटाव की वजह,पूर्व कोच ने किया खुलासा

भारतीय टीम के 2 स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों कितने बड़े खिलाड़ी हैं यह हम सब जानते हैं। दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर भारतीय टीम को सैकड़ों मुकाबले जिताएं हैं। रोहित शर्मा इस वक्त भारत की टीम के मौजूदा कप्तान है। तो वहीं विराट कोहली भारत के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और टेस्ट मैचों में तो विराट कोहली विश्व के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक भी है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद लगातार सोशल मीडिया में आ गया था। हालांकि दोनों के बीच कभी भी कोई मनमुटाव नहीं था इसी को लेकर अब भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने बड़ा खुलासा किया है।

सोशल मीडिया में चल रही खबरों की वजह से दोनों के मन मे आ गयी थी खटास

भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने अपनी किताब कोचिंग बियोंड माय डेज विद इंडियन क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरों को लेकर काफी कुछ लिखा है।

आर श्रीधर ने अपनी किताब में लिखा कि ” विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कभी भी कोई विवाद नहीं था सोशल मीडिया और मीडिया की तरफ से चारों ओर जो खबरें फैल रही थी उसकी वजह से थोड़ा सा खटास जरूर आ गई थी। लेकिन रवि शास्त्री ने दोनों को बैठाकर इस मामले को सुलझा दिया था।

0/Post a Comment/Comments