गौतम गंभीर का रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा बयान, विराट कोहली की कप्तानी का भी किया जिक्र


पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) अपनी बेबाकी के लिए बेहद मशहूर हैं। अक्सर वह टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर अपनी राय देने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है। यही नहीं,इसके साथ ही गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का भी खुलकर जिक्र किया।

रोहित की कप्तानी विराट कोहली जैसी

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीरगौतम गंभीर(Gautam Gambhir) से जब रोहित शर्मा के कप्तानी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रोहित विराट कोहली जैसी ही कप्तानी करते हैं। साथ ही उन्होंने इसमें जोड़ते हुए यह भी कहा कि विराट कोहली ने जो टेंपलेट सेट किया था रोहित उसी टेंपलेट के अनुसार कप्तानी करते हैं। रोहित कुछ नया लेकर नहीं आए हैं।

विराट ने की थी शुरुआत

गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने सवाल का जवाब कुछ इस प्रकार दिया-

“देखिए मेरा भी मानना है कि रोहित शर्मा एक शानदार कप्तान है लेकिन उनकी और विराट कोहली की कप्तानी में ज्यादा फर्क नहीं है। विराट एक बेहतरीन कप्तान रहे है। जिस टेंपलट से विराट कोहली ने कप्तानी की रोहित भी उसी को फॉलो कर रहे हैं। जैसे विराट को सफलता मिली रोहित को भी मिल रही है। ईमानदारी से कहूं तो रोहित शर्मा ने अपना खुद का टेंपलेट नहीं बनाया है। जिस तरह से विराट ने अश्विन और जडेजा को मैनेज किया था वैसे ही रोहित शर्मा ने भी किया है।”

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट में 6 विकेट से हराकर चार टेस्ट मैचों की श्रंखला में 2-0 की बढ़त ले ली। सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments