विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी के टेंपलेट को फॉलो कर रहे हैं रोहित शर्मा, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज का बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी की तुलना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा है कि विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में बेहद असाधारण कप्तानी की है और अब रोहित शर्मा उन्हीं के टेंपलेट को फॉलो कर रहे हैं। गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी की जमकर तारीफ की है उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में बेहद लाजवाब कप्तानी की है।

विराट कोहली की कप्तानी के टेंपलेट को फॉलो कर रहे हैं रोहित शर्मा

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे थे। तब उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की कप्तानी की जमकर तारीफ की है। साथ ही यह कहा है कि अब रोहित शर्मा विराट कोहली के उसी टेंपलेट को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं और उसमें सफल भी हो रहे हैं।

आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने साल 2022 की शुरुआत में ही दक्षिण अफ्रीका के दौरे के बाद टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद रोहित शर्मा को भारत की टेस्ट टीम का नया कप्तान बनाया गया और अब तक रोहित शर्मा ने चार टेस्ट मैचों में कप्तानी की है और सभी में जीत हासिल की है।

0/Post a Comment/Comments