विराट कोहली से सलाह लेना मार्नस लाबुशेन को पड़ा भारी, अगली ही गेंद पर गंवा बैठे अपना विकेट, देखें वीडियो

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जा रहा है. इस मैच मे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. समाचार लिखे जाने तक पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 177 रन पर आलआउट हो गई थी.

भारत के तरफ से हरफ़नमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. ऑस्ट्रेलिया के तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को विराट कोहली ने बात करने के बाद अजीबोगरीब तरीके से पवेलियन लौट गए.

लाबुशेन के आउट होने में विराट कोहली का रोल

मार्नस लाबुशेन के आउट होने में विराट कोहली का रोल कैसे हो सकता है यह समझ से परे है. हुआ कुछ ऐसा है कि लाबुशेन ने आउट होने से पहले भारतीय खिलाड़ी से कुछ बातचीत की.

अब दोनों के बीच क्या बात हुई यह तो नही पता चला, लेकिन अगले ही गेंद पर लाबुशेन आउट होकर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली और मार्नस लाबुशेन के इस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

कैसी रही ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत कुछ ख़ास नही रही. ऑस्ट्रेलिया के सालामी बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास नही कर सके और सिर्फ 6 रन के अंदर ही दोनों बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने 1-1 रन का योगदान दिया.

लेकिन इसके बाद मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई जिससे ऑस्ट्रेलिया कुछ देर के लिए अच्छे पोजिशन पर आ सका. लाबुशेन ने 49 तो स्टीव स्मिथ ने 37 रनों की पारी खेली.

अंतिम में हैंड्सकॉम्ब और एलेक्स कैरी ने अच्छी पारियां खेली, लेकिन कुछ मिलाकर ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 177 रन बना सकी. भारत के तरफ से सबसे गेंदबाज रविन्द्र जडेजा रहे उन्होंने पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों को पवेलियन भेजा.

0/Post a Comment/Comments