जानिए कौन है सपना गिल? जिसने पृथ्वी शॉ पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, सरेआम की मारपीट

बुधवार को भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का एक विवाद सामने आया है। उनका यहां विवाद एक फैन बाॅय और एक फैन गर्ल के सेल्फी लेने के कारण हुआ था। यहां पुलिस तक पहुंचा है। जहां पुलिस ने एक लडकी सहित कुल 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। लेकिन इस मामले महिला ने पृथ्वी शॉ पर शरीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। आईये जानते हैं इस लड़की के बारे में।

जानिए कौन है विवादित लड़की

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का जिस लड़की के साथ विवाद हुआ वह कोई ऐसी-वैसी या कोई साधरण लड़की नहीं है, बल्कि वह लड़की एक सोशल मीडिया इंस्फुलेंसर है। जिसके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से भी ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। यह लड़की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। यही कारण है कि इस लड़की ने इस विवाद को आग की तरह फैला दिया है।

इस लड़की का नाम सपना गिल है। जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, जिसके इंस्टाग्राम पर अब तक 1,471 पोस्ट के साथ 218,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह साल 2021 में भोजपुरी फिल्म मेरा वतन और 2017 में काशी अमरनाथ में भी काम किया है। इसके अलावा कई फोटोशूट भी करा चुकी है। इसके अलावा कई इंफ्लुएस वीडियो में भी वह नजर आ चुकी है।

सेल्फी के चक्कर में हुआ विवाद

अगर हम पूरे मामले की बात करें तो यह मामला कल शाम का बताया जा रहा है। जब पृथ्वी शाॅ अपने दोस्तों के साथ एक फाइव स्टार होटल में खाना खाने गए थे। उसी वक्त इस फैन ने पृथ्वी शॉ के साथ फोटो की मांग की, लेकिन पृथ्वी शॉ ने मना कर दिया। जिसके बाद मामला बढ़ गया, लेकिन होटल में होटल मैनेजमेंट ने इसे समाप्त कर दिया।

इसके बाद पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ नजदीकी पेट्रोल पंप पहुंचे। जहां इन फैंस ने जबरदस्ती की, जिसके बाद फैंस और पृथ्वी शाॅ के बीच जबरदस्त विवाद हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस भी 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज की। अभी मामले की जांच चल रही है।

0/Post a Comment/Comments