आउट होने के बाद चाय देने आए शख्स के उपर गुस्सा हुए विराट कोहली, द्रविड़ की नहीं रुकी हंसी: वीडियो वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा बेहद रोमांचक मोड़ पर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 268 के जवाब में भारत 267 रन बनाए। हालांकि इस मैच के दौरान जिस वाकये ने सभी का ध्यान खींचा वो था विराट कोहली(Virat Kohli) को अंपायर द्वारा गलत आउट देना। जी हां अंपायर के द्वारा इस एक गलत निर्णय ने मैच का रुख ही बदल दिया। विराट कोहली(Virat Kohli) इस फैसले से बेहद नाराज़ दिखे।

रिव्यू में दिखा था स्पाइक

विराट कोहली(Virat Kohli) जब बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त ऐसा लग रहा था कि भारत एक मजबूत स्थिति में पहुंच जाएगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और उनके आउट होते ही टीम इंडिया संघर्ष करने पर मजबूर हो गई। दरअसल विराट कोहली(Virat Kohli) 44 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेब्यू कर रहे स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन की एक गेंद को विराट ने डिफेंस करने की कोशिश की। गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर उनके पैड पर जा लगी। अंपायर नितिन ने बिना सोचे समझे अपनी उंगली उपर कर दी।

हालांकि विराट कोहली(Virat Kohli) ने फौरन रिव्यू लिया। रिव्यू में साफ लग रहा था कि गेंद ने बल्ले का किनारा लिया है लेकिन अंपायर्स कॉल के चलते विराट को मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

ड्रेसिंग रूम में दिखा गुस्सा

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohli) इस निर्णय से बेहद खफा दिखे। पवेलियन जाते समय उनकी नाराजगी साफ देखी जा सकती थी। यही नहीं,ड्रेसिंग रूम में भी लौटकर उन्होंने रिप्ले देखा जहां साफ पता चल रहा था कि गेंद उनके बैट को छूती हुई उनके पैड पर लगी थी। विराट कोहली(Virat Kohli) इस फैसले से इतने खफा हुए कि ड्रेसिंग रूम में उनके लिए खाना लेकर आए शख्स पर भी विराट बुरी तरह बरस पड़े। यह मंजर देख बगल में बैठे कोच राहुल द्रविड़ भी चौंक गए।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments