उस्मान ख्वाजा के सामने ही हिंदी में अश्विन को सलाह देने लगे विराट कोहली, पूरी बात सुनने के बाद ख्वाजा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चल रहा है जो दिल्ली के मैदान पर खेला जा रहा है. बताया जाता है कि इस ग्राउंड में विराट कोहली (Virat Kohli) के आंकड़े बेहद ही शानदार है. ऐसे में यह उम्मीद की जा सकती है कि विराट कोहली दूसरे मुकाबले में शानदार पारी खेल सकते हैं.

आपको बता दें कि इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) रविचंद्रन अश्विन को हिंदी में उस्मान ख्वाजा को आउट करने के लिए टिप्स देते नजर आ रहे हैं जिस पर उस्मान ख्वाजा ने बेहद ही धमाकेदार रिएक्शन दिया है.

Virat Kohli की हिंदी भाषा समझ गए ख्वाजा

दरअसल खेल के मैदान पर भले ही मुकाबला चल रहा हो या फिर मुकाबला रुका हुआ हो विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा अपने अतरंगी अंदाज़ की वजह से कैमरामैन की नजर में आ जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. क्रीज पर सेट बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा जब बल्लेबाजी कर रहे थे इस दौरान रविचंद्रन अश्विन उनके सामने गेंदबाजी कर रहे थे जो उन्हें बार-बार आउट करने की लगातार कोशिश कर रहे थे.

इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने हिदीं में कहा कि ‘यह बॉल मार रहा था‘. विराट की बात उस्मान ख्वाजा को समझ में आ गई और वह मुस्कुराने लगे.

Hindi samjh gya wo pic.twitter.com/8q7zrfSjDC

— Saddam Ali (@SaddamAli7786) February 17, 2023

खिलखिला कर हंसने लगे कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) को जैसे ही ये आभास हुआ कि उस्मान ख्वाजा उनकी बात समझ गए तो कोहली भी खिलखिलाकर हंसने लगे और इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैन खूब पसंद कर रहे हैं और लोग इस पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि दूसरे मुकाबले में उस्मान ख्वाजा को छोड़कर कोई भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रीज पर नहीं टिक पाया. उन्होंने सूझबूझ से बल्लेबाजी की और अपनी टीम के लिए 81 रन बनाए.

खराब स्थिति में है ऑस्ट्रेलियाई टीम

अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो बल्लेबाजी क्रम में कोई खास कमाल देखने को नहीं मिला. डेविड वॉर्नर 15, लबूशेन 18 रन बना पाए.

वहीं ये दूसरी बार हुआ जब रविचंद्रन अश्विन ने स्टीव स्मिथ को बिना कोई खाता खोले पवेलियन भेजा. ऐसे में यह उम्मीद है कि एक बार फिर से टीम इंडिया इस मुकाबले पर कब्जा जमा सकती है.

0/Post a Comment/Comments