“हमें आप पर गर्व है” हार के बाद रोती नजर आईं हरमनप्रीत के सपोर्ट में उतरी अनुष्का शर्मा, कड़ी आलोचनाओं के बीच कही दिल छू लेने वाली बात

 


भारतीय महिला टीम का वर्ल्ड कप जीतने का सपना फिर से एक बार टूट गया। गुरुवार को टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद एक ओर कुछ दिग्गज टीम इंडिया का इस मुश्किल में वक्त में साथ दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ पूर्व कप्तान डायना एडुल्जी ने खिलाड़ियों की फिटनेस और कप्तान हरमनप्रीत कौर के रनआउट को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया था। इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हरमनप्रीत बचाव के लिए आगे आई हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने जमकर लताड़ा था

टीम इंडिया की हार ने एक बार फिर वर्ल्ड कप जीतने के उनके सपने को चकनाचूर कर दिया। इस हार की अलग-अलग वजहें बताई जा रही हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर डायना एडुल्जी ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की। उन्होंने खिलाड़ियों की फिटनेस के साथ-साथ कप्तान हरमनप्रीत कौर के रन आउट पर सवालिया निशान लगाया। हरमनप्रीत की तकनीक पर सवाल उठाते हुए उनके प्रयास को गैर-जिम्मेदार बताया। साथ ही उन्होंने जेमिमा और शेफाली वर्मा के शॉट सेलेक्शन को लेकर उनपर भी निशाना साधा।

अनुष्का शर्मा सपोर्ट में उतरीं

यह पहला मौका नहीं था जब भारतीय टीम बड़े टूर्नामेंट के सेमीफाइनल या फाइनल मुकाबले से बाहर हुई। यह लगातार तीसरा मौका था जब टीम इंडिया सेमीफाइनल या फाइनल मैच हारकर बाहर हुई। इस हार के बाद भारतीय टीम के साथ-साथ कप्तान हरमनप्रीत कौर की खूब आलोचना हो रही है।

हालांकि इन सबके बीच विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) हरमनप्रीत एंड कंपनी के समर्थन में आ गई। उन्होंने टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार के बाद अपने इंस्टाग्राम पर कप्तान हरमनप्रीत कौर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा,

“आप और आपकी टीम पर हमेशा गर्व है”।

आंसू छुपाने के लिए चश्मा लगाया

ऑस्ट्रेलिया से हारना टीम इंडिया के लिए किसी बुरे सपने जैसा था। ड्रेसिंग रूम में भारतीय खिलाड़ियों की आंखों में आंसू दिखाई दे रहे थे। खुद कप्तान हरमनप्रीत कौर भी अपनी भावनाएं काबू रखने में नाकाम रहीं। मैच के बाद इंटरव्यू देने वह चश्मा लगा के गई ताकि अपने आंसू छुपा सके। उन्होंने इंटरव्यू  के दौरान कह भी कि वह नहीं चाहती कि देश उन्हें रोता हुआ देखे।

“मैं नहीं चाहती कि मेरा देश मुझे रोता हुए देखे, इसलिए मैं ये चश्मा पहन कर आई हूं। मैं वादा करती हूं, हम अपनी गलतियों को सुधारेंगे और अपने देश को फिर से ऐसे नहीं झुकने देंगे।”

0/Post a Comment/Comments