शतक से चूकने के बाद अक्षर पटेल ने दिया चौंकाने वाला बयान,अच्छा खेलकर भी टीम में अपनी भूमिका को लेकर नहीं हैं आश्वस्त


भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट में संघर्ष के बावजूद एक बेहतर स्थिति में पहुंच गया। इसका बहुत श्रेय अक्षर पटेल(Axar Patel) की बल्लेबाजी को जाता है। एक समय जब टीम इंडिया के एक के बाद एक विकेट गिर रहे थे तब लगा कि शायद ऑस्ट्रेलिया मैच में अच्छी खासी बढ़त बना लेगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। ऑस्ट्रेलिया के 268 के जवाब में भारत ने 267 रन बनाया और कंगारू टीम को महज एक रन की बढ़त बनाने दिया। टीम इंडिया की तरफ से अक्षर पटेल(Axar Patel) ने सर्वाधिक रन बनाए।

कठिन परिस्थितियों से टीम को बाहर निकाला

बांए हाथ के बल्लेबाज अक्षर पटेल(Axar Patel) ने मुश्किल में पड़ती भारतीय टीम को बाहर निकाला। रविचंद्रन अश्विन के साथ उनकी शानदार साझेदारी ने टीम को एक बेहतर हालात में पहुंचा दिया। अक्षर पटेल(Axar Patel) ने आउट होने से पहले 9 चौकों और 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 115 गेंदों में 74 रनों की बेहतरीन पारी खेली। पैट कमिंस ने टॉड मर्फी के गेंद पर अक्षर पटेल का जबरदस्त कैच लेकर उनकी पारी का अंत किया। कमिंस ने एक असंभव से दिखने वाले कैच को अपने सम्पूर्ण समर्पण की बदौलत संभव बनाया।

“अपने रोल को लेकर अनिश्चित हूं”

भारतीय टीम अगर मैच में वापसी कर पाई तो इसमें अक्षर पटेल(Axar Patel) का योगदान सबसे ज्यादा रहा। उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में एक धैर्यपूर्ण पारी खेली। इसके अलावा टीम में अपनी भूमिका को लेकर अक्षर पटेल(Axar Patel) ने कहा कि अगर टीम के रन बनते हैं तो मैं बैटिंग ऑलराउंडर हो जाता हूं और टीम के लिए विकेट मिलती हैं तो मैं बॉलिंग ऑलराउंडर बन जाता हूं।

मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंचा

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच एक बेहद रोमांचक मोड़ लेता हुआ दिखाई दे रहा है। भारत ने पहली पारी में जब ऑस्ट्रेलिया को 268 रनों पर रोका तो ऐसा लग रहा था कि भारत का पलड़ा मैच में भारी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सबको हैरान करते हुए खुद को जीत का दावेदार बना दिया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट खोकर 61 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम की कुल बढ़त अब 62 रनों की हो चुकी है। अब देखना है कि तीसरे दिन कौन सी टीम खुद को जीत के और करीब ले जाती है।

0/Post a Comment/Comments