‘अगर प्राइवेट जॉब होती तो अब तक राहुल को निकाल फेंका होता’, केएल राहुल पर जमकर बरसे फैंस BCCI को लगाई फटकार

 


आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. कल सुबह 61 रन से आगे खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम आज तास के पत्तों की तरह ढह गई. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 113 रन बना सकी भारत के तरफ से रविन्द्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 सफलताएं प्राप्त की. चौथी पारी में भारत को 115 रन का लक्ष्य मिला. जिसे भारतीय टीम ने आसानी से हासिल कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया.

केएल राहुल ने बनाया सिर्फ एक रन

115 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेहतर शुरुआत के लिए एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल पर निर्भर थी. लेकिन अपने आदत से मजबूत केएल राहुल ने फैंस को चौंकाया नही बल्कि अपने पुराने ख़राब फाॅर्म को जारी रखते हुए सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

केएल राहुल के इस प्रदर्शन पर भारतीय फैंस बहुत भड़के हुए हैं. कुछ लोगों ने इतना तक कह दिया है कि अगर केएल राहुल के पास प्राइवेट जाॅब होती, तो उन्हें कंपनी से कब का निकाल फेंका गया होता. आइए एक नजर डालते हैं ट्विटर पर फैंस का क्या कहना है.

यहां देंखे फैंस के रिएक्शन

ऐसी है मैच की स्थिति

दूसरे टेस्ट मैच के पहले पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकॉम्ब के अर्द्धशतक की मदद से 263 रन का स्कोर खड़ा कर पाई. इसके जवाब मे भारतीय टीम ने पहली पारी में 262 रन बनाए, जिसमे अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा था.

वहीं दूसरी पारी में आज जडेजा और अश्विन के कहर की वजह से ऑस्ट्रेलिया सिर्फ 113 रनों पर आलआउट हो गई, जिससे भारत को 115 रनों का लक्ष्य मिला. ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत का स्कोर 59 रन पर 2 विकेट था. चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली क्रीज पर जमे हुए हैं. यहां से भारत को जीत के लिए सिर्फ 56 रनों की जरूरत है.

0/Post a Comment/Comments