टॉप-10 सबसे हॉट भारतीय महिला एथलीट, नंबर 2 की दुनिया है दीवानी

Top-10 hottest Indian female athletes, world number 2 is crazy

Top 10 hottest Indian female athletes: सबसे हॉट भारतीय महिला एथलीट कौन हैं? भारतीय महिला सितारे न केवल उत्कृष्ट खेल एथलीट हैं जो दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती हैं बल्कि आश्चर्यजनक सुंदरता और आकर्षक व्यक्तित्व भी हैं। भारतीय महिलाएं कुछ बेहतरीन गेमप्ले के साथ लंबे समय से एथलेटिक दुनिया का हिस्सा रही हैं। तो, यहां शीर्ष 10 सबसे हॉट भारतीय महिला एथलीटों की सूची दी गई है।

10. सुनीता राव - टेनिस

सुनीता राव एक पूर्व पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं जो भारतीय-अमेरिकी हैं। अपने करियर में, उन्होंने आईटीएफ सर्किट पर आठ युगल खिताब जीते हैं। उन्होंने 7 जुलाई, 2008 को विश्व नंबर 144 की अपनी उच्चतम एकल रेटिंग अर्जित की। युगल रैंकिंग में, वह 19 मई, 2008 को विश्व नंबर 108 पर पहुंच गईं।

9. अश्विनी पोनप्पा - बैडमिंटन

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा माचिमांडा अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन सर्किट में महिला और मिश्रित युगल दोनों में देश का प्रतिनिधित्व करती हैं।

वह सुंदरता और कौशल का एक बेहतरीन संयोजन है, जिसने शीर्ष दस सबसे हॉट महिला भारतीय एथलीटों में अपना 9वां स्थान अर्जित किया है।

8. साइना नेहवाल - बैडमिंटन

साइना नेहवाल भारतीय राष्ट्रीय टीम की बैडमिंटन एकल खिलाड़ी हैं। उसने पिछले विश्व नं। में ग्यारह सुपरसीरीज मुकुट सहित 24 अंतर्राष्ट्रीय खिताब जीते। 1.

यहां तक ​​​​कि अगर वह 2009 में दुनिया में दूसरे स्थान पर रही, तो वह 2015 में दुनिया भर में नंबर एक ही हासिल कर सकी। वह अपनी आकर्षक मुस्कान और आकर्षण के साथ शीर्ष 10 सबसे गर्म भारतीय एथलीटों में 8वें स्थान पर है।

7. तानिया सचदेव - शतरंज

तानिया सचदेव भारत की एक शतरंज खिलाड़ी हैं, जिनके पास FIDE से अंतर्राष्ट्रीय मास्टर और महिला ग्रैंडमास्टर का खिताब है। वह शतरंज की प्रदर्शक और पंडित भी हैं।

तानिया सचदेव सुंदरता और बुद्धिमत्ता की प्रतिमूर्ति हैं। अपने खूबसूरत रवैये और सुडौल बालों के साथ, वह शीर्ष 10 सबसे हॉट भारतीय एथलीटों में 7वें स्थान पर हैं।

6. प्राची तेहलान - नेटबॉल

प्राची तेहलान एक अभिनेत्री और भारत की नेटबॉल और बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। वह भारतीय नेटबॉल टीम की पूर्व कप्तान हैं, जिन्होंने 2010 में राष्ट्रमंडल खेलों में और 2010-2011 में अन्य प्रमुख एशियाई चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

5. ज्वाला गुट्टा - बैडमिंटन

ज्वाला गुट्टा भारत की एक पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। उन्होंने 1990 के दशक के अंत में मिश्रित और महिला युगल दोनों में अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व करना शुरू किया।

उसके पास सभी विषयों में 316 मैच जीत हैं, किसी भी भारतीय से सबसे ज्यादा, और एक समय में दुनिया में नंबर 6 पर थी। अपने पहनावे, फैशन स्वाद और आकर्षक रवैये के साथ, वह शीर्ष 10 सबसे हॉट महिला भारतीय एथलीटों में चौथे स्थान पर हैं।

4. दीपिका पल्लीकल - स्क्वैश

दीपिका पल्लीकल कार्तिक एक भारतीय स्क्वैश पेशेवर हैं। वह पीएसए महिला रैंकिंग के शीर्ष दस में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला हैं। दीपिका पल्लीकल ने 2011 में तीन WISPA टूर खिताब जीतने के बाद लोकप्रियता हासिल की। ​​दिसंबर 2012 में, वह शीर्ष दस में शामिल हो गईं।

हॉट स्क्वैश खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से शादी की है। अपनी भव्य मुस्कराहट और सेक्सी व्यवहार के साथ, उन्हें शीर्ष 10 सबसे गर्म भारतीय एथलीटों में चौथे स्थान पर रखा गया है।

3. नेहा उबेरॉय - टेनिस

नेहा उबेरॉय एक भारतीय-अमेरिकी फिटनेस ब्लॉगर और पूर्व पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं, जिनका विवाहित नाम नेहा उबेरॉय खंगूरा है।

उन्होंने 29 जनवरी, 2007 को विश्व नंबर 196 की अपनी उच्चतम एकल रेटिंग प्राप्त की। युगल रैंकिंग में, वह 22 मई, 2006 को विश्व नंबर 107 पर पहुंच गईं। अपने आकर्षक सुंदर रूप के साथ, वह शीर्ष 10 सबसे गर्म भारतीय एथलीटों में तीसरे स्थान पर हैं। .

2. सानिया मिर्जा - टेनिस

सबसे आकर्षक भारतीय महिला एथलीटों में से एक, सानिया मिर्ज़ा युगल में पूर्व विश्व नंबर 1 हैं और उनके खाते में छह ग्रैंड स्लैम चैंपियनशिप हैं। महिला टेनिस संघ ने उन्हें 2003 से 2013 में एकल से सेवानिवृत्त होने तक भारत की नंबर 1 खिलाड़ी के रूप में सूचीबद्ध किया। वह दुनिया की सबसे हॉट महिला टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं।

1. शर्मिला निकोलेट - गोल्फ

वह किसी भी तरह से सुपर मॉडल नहीं है। निकोलेट भारत की सबसे महान महिला गोल्फरों में से एक हैं, और वह सबसे आकर्षक भी हैं। शर्मिला निकोलेट बैंगलोर, भारत की एक पेशेवर गोल्फर हैं, जो इंडो-फ्रेंच हैं।

0/Post a Comment/Comments