CCL 2023: अखिल अक्किनेनी ने 30 गेंदो में खेली 91 रनों की तूफानी पारी, पिच पर बैठ गया नॉन स्ट्राइकर, देखें वीडियो

CCL 2023: Akhil Akkineni played a stormy innings of 91 runs in 30 balls, non-striker sat on the pitch, watch video

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में रविवार को तेलुगु वॉरियर्स और केरला स्ट्राइकर्स के बीच मैच खेला गया। मैच में अखिल अक्किनेनी ने सीसीएल के इतिहास में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया।

अखिल ने 30 गेंदों में 91 रन बनाए। अखिल के इस असाधारण प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

गौरतलब हो कि सीसीएल में रविवार को तेलुगु वॉरियर्स और केरला स्ट्राइकर्स के बीच मैच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में तेलुगु वॉरियर्स ने केरला स्ट्राइकर्स को 64 रनों से हरा दिया। इस जीत में तेलुगु वॉरियर्स के अखिल अक्किनेनी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, तेलुगु वॉरियर्स के कप्तान अखिल अक्किनेनी ने 30 गेंदों पर 91 रनों की तूफानी पारी खेलकर ट्रॉफी की धमाकेदार शुरुआत की।

जमीन पर बैठ गया नॉन स्ट्राइकर-

अखिल की तूफानी पारी देख नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज पिच पर बैठ गया। अखिल ने एक ओवर में दो छक्के और एक शानदार चौका लगाया। वह 9 रन से अपने शतक से चूक गए, जिसे देखकर नॉन स्ट्राइकर ने सिटिंग मोड में खेल का लुत्फ उठाया और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है. यह मैच रायपुर स्टेडियम में खेला गया था।

ज्ञात हो कि सीसीएल 2023 सीजन की शुरुआत रविवार से ही हो चुकी है। पहला मैच तेलुगु और केरल के बीच खेला गया था। आपको बता दें कि सीसीएल का यह सातवां सीजन है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 2011 में हुई थी, इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार हिस्सा लेते हैं।

टूर्नामेंट में 8 टीमें खेलती हैं, इस सीजन के 19 मैच देश के छह सबसे बड़े शहरों जयपुर, हैदराबाद, रायपुर, जोधपुर, बेंगलुरु और तिरुवनंतपुरम में खेले जाएंगे।

0/Post a Comment/Comments