बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ रह चुका है अफेयर, एक ने तो शादी करने के लिए अपने ही देश से की गददारी


Bollywood: क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता सालों पुराना रहा है। कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट किया हैं और उनसे शादी भी रचा ली है। इतना ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों से ज्यादा अभिनेत्रियों का पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ  ज्यादा नाम जुड़ा है और उनके अफेयर ने खूब चर्चा  भी बटोरी है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से पाकिस्तानी खिलाड़ियों (Pakistani players) के नाम बताने वाले हैं जिनका नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है।

1. शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और तेज गेंदबाज के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के तो सभी फैन है। वह बेहद बेहतरीन खिलाड़ी है। एक वक्त था जब उनका नाम बॉलीवुड की हसीन अदाकारा सोनाली बेंद्रे के साथ जुड़ा था। सोशल मीडिया पर यह भी खबरें वायरल हो रही थी कि शोएब अख्तर ने सोनाली बेंद्रे को प्रपोज तक कर दिया था। हालांकि अभिनेत्री ने इस पर कोई भी बयान नहीं दिया।

2. वसीम अकरम -हुमा मलिक

राजा नटवरलाल फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री हुमा मलिक को बॉलीवुड फिल्मों में तो अपना जलवा बिखेरा ही है। साथ ही वह पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम करती हैं। आपको बता दें उनका नाम पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) के साथ जुड़ चुका है । इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था। जब हुमा मलिक वसीम अकरम को डेट कर रही थी तब वह मात्र 23 साल की थी।

3. अब्दुल रज्जाक-तमन्ना भाटिया 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ जुड़ चुका है। ऐसी खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी कि जल्दी दोनों शादी करने वाली है, लेकिन तमन्ना भाटिया ने इस बात पर विराम लगा दिया और बताया कि यह बेतुकी बातें हैं।

4. इमरान खान-जीनत अमान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) का नाम तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में तो तब भी आ गए थे जब उनका नाम अभिनेत्री जीनत अमान के साथ जुड़ गया था। हालांकि इस रिश्ते को लेकर दोनों ने कोई भी बयान नहीं दिया है।

5. वसीम अकरम-सुष्मिता सेन 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। उनका नाम एक बार बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन के साथ भी जुड़ा था। दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी और दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल ना सका और दोनों अलग हो गए।

0/Post a Comment/Comments