विकेट के लिए तरस रहे थे रविचंद्रन अश्विन फिर विराट कोहली ने दिया गुरुमंत्र और एक के बाद एक मिले 3 विकेट, देखें वीडियो

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मुकाबला आज नागपुर के स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मुकाबले में भारतीय टीम कंगारू टीम पर हावी होती हुई दिखाई दी तो वहीं भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन देखकर ऑस्ट्रेलिया टीम को महज 177 रनों पर ही समेट कर रख दिया। आज के मुकाबले की शुरुआत में जहां अश्विन विकेट लेने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। वही सीरीज विराट कोहली ने उनसे कुछ ऐसा कहा जिसके बाद अश्विन नहीं रुके।

विराट कोहली ने अश्विन को दिया गुरु मंत्र

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी आर अश्विन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के विकेट लेने के लिए मैदान पर काफी ज्यादा परेशान हो रहे थे। उनकी गेंद टर्न हो रही थी। लेकिन वह गेंदबाजों का विकेट लेने में कामयाब नहीं हो रहे थे।

इसी बीच आश्विन से बातचीत करने विराट कोहली आए। और उनसे कुछ ऐसा कहा जिसके बाद अश्विन ने अपनी घातक गेंदबाजी का मुआयना पेश करते हुए एक के बाद एक तीन खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

आर अश्विन ने तोड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमर

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस की पूरी टीम आज भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस दिखाई दी। कंगारू की टीम महज 177 रनों पर ही सिमट कर रह गई भारत के लिए सबसे ज्यादा जडेजा और आर अश्विन ने विकेट लेने का काम किया।

जहां अश्विन ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी का मुआइना पेश करते हुए 15.5 की औसत के साथ 14 रनों के नुकसान पर तीन विकेट लिए तो वही जडेजा ने 5 विकेट लेने का कारनामा किया

0/Post a Comment/Comments