चेतेश्वर पुजारा के 100वें टेस्ट पर उनकी पत्नी से मिलने पहुंचे राहुल द्रविड़, पुजारा की बेटी ने सरेआम कर दी बेज्जती


इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसका पहला मुकाबला जीतकर टीम इंडिया ने बढ़त हासिल कर ली है और दूसरा मुकाबला आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के लिए काफी अहम है.

दरअसल यह मैच खेलते ही चेतेश्वर पुजारा ने अपने टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला खेल लिया है, जिसकी खुशी में उनके परिवार वाले भी दिल्ली पहुंचे हैं, लेकिन जब राहुल द्रविड़, चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी से हाथ मिलाने पहुंचे तो उनकी बेटी ने उनकी बेइज्जती कर दी.

Cheteshwar Pujara की बेटी ने की ये हरकत

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) जब अपने करियर का 100वां टेस्ट मुकाबला खेल रहे थे तो उस वक्त दिल्ली के स्टेडियम में उनकी पत्नी और उनकी बेटी इस खुशी के मौके पर मौजूद थी जिनसे मिलने हेड कोच राहुल द्रविड़ जैसे ही पहुंचे तो उनकी बेटी ने राहुल द्रविड़ से हाथ मिलाने से मना किया जिसके बाद वहां आसपास मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगे और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बनाया ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलने पहुंचे तो उन्हें 100वें टेस्ट की खास टोपी दी गई और यह टोपी उन्हें सुनील गावस्कर के हाथों मिली.

आपको बता दें चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) यह खास रिकॉर्ड बनाने वाले 13वें खिलाड़ी बन चुके हैं, जिन्होंने अभी तक 100 टेस्ट मुकाबले में 169 पारी खेलते हुए 7201 रन बनाए हैं.

अहम है ये मुकाबला

आपको बता दें कि इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसका पहला मुकाबला टीम इंडिया ने 132 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया है, तो वहीं दूसरा मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम है क्योंकि इस मुकाबले को जीतने के साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी.

0/Post a Comment/Comments