0-2 से सीरीज में पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुई धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, टेंशन में पूरी टीम इंडिया


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मुकाबला दिल्ली अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। जब से आस्ट्रेलियाई टीम भारत आई है तब से टीम के खिलाड़ी एक के बाद एक इंजरी का शिकार हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को भी इंजरी हो गई है। जिसकी वजह ऐसा माना जा रहा है वॉर्नर पूरी सीरीज को नहीं खेल पाएंगे।

हालांकि इस बीच कंगारू टीम के लिए अच्छी खबर आई है। टीम में कैसे खिलाड़ी की वापसी हो रही है जो टीम को मजबूती देने का काम करेगा। कौन है वह खिलाड़ी बताते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में होगी इस खिलाड़ी की वापसी

दरअसल हम जब खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ग्लेन मैक्सवेल है। बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल अपनी इंजरी की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन अब ग्लेन भारत के खिलाफ 17 मार्च से खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसको लेकर अब भारतीय खेमे में टेंशन बढ़ चुकी है, क्योंकि ग्लेन ने कई बार अपनी टीम को शानदार प्रदर्शन देखकर मुकाबले में जीत दर्ज कराई है।

इंजरी से परेशान हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम

भारत के खिलाफ खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम अपनी इंजरी किसी वजह से काफी ज्यादा परेशान दिखाई दे रही है।

सीरीज शुरू होने से पहले जहां टीम के 3 स्टार खिलाड़ी को इंजरी का सामना करना पड़ा। तो वहीं दूसरे मुकाबले में डेविड वॉर्नर इंजर्ड हो गए हैं, जिसकी वजह से आस्ट्रेलियाई टीम को काफी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है।

भारत को मिला 113 रनों का लक्ष्य

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है। टीम इंडिया ने सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को जहां 132 रनों से हराकर और इनिंग से हराया था। तो वहीं दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में दोनों टीमें बराबरी करती हुई दिखाई दे रही है।

मैच खत्म होने में अभी 3 का समय शेष बचा हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि भारतीय टीम इस मैच में वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हरा देगी।

0/Post a Comment/Comments