भारत और न्यूजीलैंड का मैच आज, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं इसे फ्री में LIVE


श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत दौर पर आ गई है। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ यहां तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसमें तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ बुधवार से शुरू होगी। इस सीरीज का पहला मैच 18 जनवरी यानि बुधवार को हैदराबाद में खेला जाएगा।

जानिए कहां देखें मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार से शुरू हो रही सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। यह मैच आप सभी टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स – 1,स्टार स्पोर्ट्स – 3 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 4 और 5 पर तमिल और तेलगु में देख सकते हैं। इसके अलावा आप यह मैच आप डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हो।

वही अगर आप लैपटॉप, कम्प्यूटर और मोबाइल फोन पर लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आप हाॅटस्टार पर लाइव मैच देख सकते हो। यहां आपको हिन्दी और अंग्रेजी के साथ-साथ तमिल, तेलगु और बंगाल भाषा में भी काॅमेंट्री सुन सकते हो।

हैदराबाद में 50-50 है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद के मैदान पर अब तक 6 मैच खेले गए। जिसमें 3 पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं जबकि 3 दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता।

भारतीय टीम ने इस मैदान पर 6 मैच खेले। जिसमें तीन मैच भारतीय टीम ने जीते जबकि तीन मैच हारे है। वहीं अगर हम दोनों टीमें के आकड़ों की बात करें तो दोनों टीमों ने अब तक 113 मैच खेले। जिसमें भारतीय टीम ने 55 मैच जीते हैं जबकि 50 मैच न्यूजीलैंड ने जीते हैं। जबकि 8 मैच बेनतीजा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments