IPL 2023 से पहले प्रीति जिंटा ने चली बड़ी चाल, पंजाब किंग्स में इस दिग्गज की अचानक कराई एंट्री, अब ट्रॉफी है पक्की!


आईपीएल 2023 आने में कुछ महीनों का समय बाकी है, लेकिन इससे पहले ही पंजाब किग्स (Punjab Kings) में एक अलग ही बदलाव की लहर चल रही है. अचानक इस फ्रेंचाइजी ने टीम में एक दिग्गज खिलाड़ी को शामिल करने का फैसला लिया जो टीम इंडिया में कई मौके पर कमाल दिखा चुके हैं. आपको बता दें कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) में इस खिलाड़ी की भूमिका काफी अहम होने वाली है

इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी है जिन्हें आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

दरअसल इस खिलाड़ी को स्पिन गेंदबाजी कोच के रूप में टीम का हिस्सा बनाया गया है. इसकी जानकारी खुद फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताई है.

इस फ्रेंचाइजी का रह चुके हैं हिस्सा

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील जोशी की बात करें तो वह आईपीएल 2008 में बतौर खिलाड़ी शामिल हुए थे, जिसमें वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की तरफ से खेलते नजर आए थे.

हालांकि इसके बाद वह टीम इंडिया के चयनकर्ता के रूप में भी काम कर चुके हैं. ऐसे में यह उम्मीद है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को इस अनुभवी खिलाड़ी का साथ काफी आगे तक ले जाएगा.

नए कप्तान के साथ उतरने को तैयार है पंजाब किंग्स

इस साल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने मयंक अग्रवाल को रिलीज करके शिखर धवन को कप्तानी सौंपी है. इसके अलावा टीम में कई नए खिलाड़ियों को मौका देकर उन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है जो कई सालों से कमाल नहीं दिखा पा रहे थे.

इसके अलावा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा ने आईपीएल के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदा, पंजाब किंग्स ने सैम करण को अपनी टीम में इस साल शामिल किया है.

0/Post a Comment/Comments