IND vs SL: शुभमन गिल ने किया खुलासा बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली ने ऐसा क्या कहा जो दोनों ने शतक ठोक दिया


 भारत ने श्रीलंका (IND vs SL) के सामने तीसरे वनडे में 391 रन का लक्ष्य रखा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने शुभमन गिल और विराट कोहली की शतकीय पारियों की बदौलत 50 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 390 रन बनाए। 

गिल और कोहली ने लगाया शानदार शतक

यह भारत का वनडे में सातवां सबसे बड़ा टोटल है। शुभमन ने 97 गेंदों में 116 रन की पारी खेली। वहीं, कोहली 110 गेंदों में 166 रन बनाकर नाबाद रहे। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत शानदार रही। 

कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 92 गेंदों में 95 रन जोड़े। रोहित शर्मा अर्धशतक से चूक गए। वह 49 गेंदों में 42 रन बनाकर आउट हुए। 

इसके बाद शुभमन ने कोहली के साथ मिलकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 110 गेंदों में 131 रन की साझेदारी निभाई।

 शुभमन गिल ने लगाया वनडे में दूसरा शतक

शुभमन गिल ने अपने वनडे करियर में दूसरा शतक लगाया। मिड इनिंग्स ब्रेक में उन्होंने कहा, “बहुत अच्छा लगा। जब आप किसी शुरुआत को बड़ी शुरुआत में बदलते हैं तो हमेशा अच्छा होता है। हम वास्तव में किसी लक्ष्य की ओर नहीं देख रहे थे, बस यह देखने की कोशिश कर रहे थे कि विकेट कैसा खेलता है। गेंद नीची रह रही थी लेकिन इसके अलावा यह बहुत अच्छा विकेट है। जब आप रोहित भाई या विराट भाई जैसे किसी के साथ बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं होती है। हम सिर्फ इस बारे में बात कर रहे थे कि किसे निशाना बनाना है और कब निशाना बनाना है। हमने पहले कुछ ओवरों में ज्यादा रन नहीं बनाए, इसलिए हमने तेजी से रन बनाने पर चर्चा की। वह (कोहली) अद्भुत है, मुझे याद है जब मैं उसे एक बच्चे के रूप में देखता था और आज उसके साथ क्रीज साझा करना बहुत अच्छा लगता है।”

0/Post a Comment/Comments