सही चीज़ दिखाना चाहिए’ ‘तीन साल’ बाद शतक लगाते ही ब्रॉडकास्टर पर भड़के रोहित शर्मा, गलत आंकड़े दिखाने पर लगाई फटकार

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे थे. रोहित को पहले अच्छी शुरुआत तो मिल रही थी लेकिन उसको वह उसको बड़ी पारी में तब्दील नही कर पा रहे थे. लेकिन तीसरे वनडे में रोहित शर्मा ने अपना समय लिया और शानदार शतक जड़ दिया. रोहित शर्मा ने इस पारी में 85 गेंदो में 9 चौके और 6 छ्क्के की मदद से 101 रनों की पारी खेली.

आप से बता दें कि रोहित के बल्ले से लगभग तीन साल बाद शतक आया है. जब रोहित से इस बारे में सवाल किया गया तो वह भड़क गए.

रोहित शर्मा ने कही ये बात

आप से बता दें कि इंदौर से पहले रोहित का आखिरी शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2020 में बेंगलुरु में लगा था. और उसके बाद से, उन्होंने तीन अंकों का स्कोर दर्ज किए बिना 16 मैच खेले.

रोहित ने तीन साल बाद शतक लगाने के बाद कहा कि,

‘मैंने तीन साल में केवल 12 (17) एकदिवसीय मैच खेले हैं. तीन साल बहुत लगते हैं. आप लोगों को पता होना चाहिए कि क्या हो रहा है. मुझे पता है कि यह प्रसारण पर दिखाया गया था, लेकिन कभी-कभी वो चीज भी ध्यान देना चाहिए , ब्रॉडकास्टर को भी सही चीज दिखाना चाहिए.’

कोविड-19 था एक बड़ा कारण

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि,

‘हर कोई COVID-19 के कारण घर पर बैठा था. हमने शायद ही एकदिवसीय मैच खेले, मैं चोटिल था इसलिए मैंने उस दौरान दो टेस्ट खेले, इसलिए आपको उस सभी को परिप्रेक्ष्य में रखना होगा. 2021 और 2022 टी20 के साल थे दुनिया कप और इसलिए फोकस सबसे छोटे फॉर्मेट पर था. हम पिछले साल टी20 क्रिकेट खेल रहे थे. और टी20 क्रिकेट में फिलहाल सूर्यकुमार यादव से बेहतर कोई बल्लेबाज नहीं है. उसने दो शतक लगाए हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी और के पास है.’

आप से बता दें कि रोहित शर्मा ने भारत के लिए अभी तक 241 मैच खेला है, जिसमे उनके बल्ले से 48 अर्धशतक और 30 शतक निकले हैं. इस दौरान रोहित  ने तीन दोहरा शतक लगाया है.

0/Post a Comment/Comments